अपराधउत्तर प्रदेश

शर्मनाक! UP में युवती के साथ नाबालिग भाई के सामने गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ लगातार हो रही कार्रवाई के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश के शामली जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक युवती के साथ उसी के नाबालिग भाई के सामने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. घटना के बाद आरोपियों ने युवती को धमकाया और फिर मौके से भाग निकले. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.शर्मनाक! UP में युवती के साथ नाबालिग भाई के सामने गैंगरेप

घर पर अकेले थे युवती और उसका भाई
जानकारी के मुताबकि, शामली जिला निवासी 20 वर्षीय युवती अपने छोटे भाई के साथ घर पर थी. उसके माता-पिता बाहर गए हुए थे. इस दौरान दो युवक जबरन घर में घुस आए और उन्होंने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवती ने इसका विरोध किया. वहां मौजूद भाई ने बहन को बचाने का प्रयास किया तो उन्होंने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिया.

इसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ बारी-बारी से रेप किया. वारदात के बाद उन्होंने युवती को घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए. माता-पिता के घर लौटने पर पीड़िता ने पूरी आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

आरोपियों की हुई पहचान
पुलिस के अनुसार आरोपी युवकों की पहचान उमर खान और अमानुल्लाह के रूप में हुई है. घटना के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश शुरू कर दी है. इसके लिए अन्य थानों को भी आरोपियों के बारे में जानकारी दे दी गई है.

पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि रिपोर्ट में युवती के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है.

Related Articles

Back to top button