Crime News - अपराधउत्तर प्रदेश

शर्मसार हुए रिश्ते: दो रुपये का लालच देकर 6 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

नगर में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दो रुपये का लालच देकर रिश्ते का चाचा लगने वाला एक शख्स मासूम को बहला फुसलाकर सुनसान जगह ले गया। यहां दुष्कर्म किया। रोती हुई बच्ची घर पहुंची तो पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। घटना गुरुवार देरशाम की बताई जा रही है। बताते हैं कि छह वर्षीय मासूम बच्चे घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान मोहल्ले का ही रिश्ते में चाचा लगने वाला एक शख्स बच्ची को दो रुपये का लालच देकर मोहल्ले में ही एक सुनसान जगह पर ले गया। यहां दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद रोती हुई बच्ची घर पहुंची और पूरा मामला बताया।

घटना की जानकारी मिलने पर आगबबूला हुए परिजन रात में ही एकत्र होकर कोतवाली पहुंच गए और मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस के तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार आरोपी इंद्रजीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button