अजब-गजब

शादीशुदा महिला को प्रेम करने की मिली ऐसी सजा, दिल दहला देगा ये वीडियो…

झाबुआ: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में प्रेम प्रसंग के एक मामले में गांववालों ने शादीशुदा महिला के साथ इंसानियत को तार तार करने वाला व्यवहार किया है। आरोप है कि विवाहित का किसी गैर पुरुष से प्रेम संबंध है। इसकी सजा के रूप में महिला को गांववालों ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घुमाने की सजा दे डाली।

इस सजा को पूरा करने के दौरान गांव के दूसरे युअवाकों ने महिला के साथ काफी बुरा व्यवहार किया। इस मामले का विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। झाबुआ जिला मुख्यालय से करीब  40 किमी दूर थांदला थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों की तरफ से दी गई सजा की वजह से एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गाँव में घूमाना पड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और अधिकारी मामले की जांच के लिए गांव पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने बताया कि यह घटना देवीगांव की है। जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का तिरस्कार करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा है कि हम वीडियो की जांच कर आरोपी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। अतिरिक्त पुलिसी अधीक्षक, एसडीओपी और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव पहुंचा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button