मनोरंजन

शादी करने को तैयार हैं सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन…

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जबसे रिया के बर्थडे पर सुशांत संग एन्जॉय करते हुए दोनों एक्टर्स की फोटोज वायरल हुई हैं तबसे दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी तेज हो गई हैं.

ताजा रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि सुशांत तो रिया से शादी करने को भी तैयार हैं, मगर एक्ट्रेस का रिएक्शन अभी पॉजिटिव नहीं है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो सुशांत, इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं. सुशांत, रिया संग रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और रिया से ये सवाल भी पूछ सकते हैं कि क्या वे उनसे शादी करना चाहती हैं.

जहां एक तरफ सुशांत शादी को लेकर जल्दबाजी में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रिया अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं. वे शादी के लिए थोड़ा समय चाहती हैं.

ज्यादा समय नहीं बीता है जब ये दोनों कलाकार दोस्तों संग लद्दाख गए थे. मौका रिया चक्रवर्ती के बर्थडे सेलिब्रेशन का था. इस दौरान दोनों सितारों की फोटोज खूब चर्चा में रही थीं और वे साथ में एन्जॉय करते नजर आए थे.

खबर ये भी आई थी कि सुशांत ने बर्थडे पर रिया को खास तोहफा भी दिया है. सुशांत ने उन्हें गिफ्ट में स्पेशल प्लेटिनम पेनडेंट दिया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इससे पहले मणिकर्णिका फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं. दोनों ने पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कपल ने अलग होने का फैसला किया.

Related Articles

Back to top button