VIDEOअजब-गजब

शादी की पहली रात दूल्हे के साथ कुछ ऐसा, कि शर्म से पानी पानी हुआ दूल्हा, देखें वीडियो

इसमें कोई दोराय नहीं कि शादी का पल हर इंसान की जिंदगी में बेहद अहम होता है. वो इसलिए क्यूकि ये खास पल इंसान की जिंदगी में बार बार नहीं आता. इसके इलावा आज कल की पीढ़ी चाहे वह लड़का हो या लड़की दोनों ही इस पल का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है. गौरतलब है, कि इस दुनिया में जितने भी कुंवारे लोग है सब अपनी शादी के लिए नए नए सपने देखते है.शादी की पहली रात दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो भी हुआ शर्म से पानी पानी, देखें वीडियोये वीडियो बेहद अश्लील है ( अकेले में ही देखें ) पर ये आज के स्कूलों में एजुकेशन और अंग्रेजियत के नाम पर हो रहे घटिया काम और शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलता है…

ऐसे में जब उन्हें अपना जीवनसाथी मिल जाता है, तो वो और ज्यादा उत्साहित हो जाते है. यहाँ तक कि आज की युवा पीढ़ी के मन में शादी का नाम सुनते ही लड्डू फूटने लगते है. इसके साथ ही वो अपनी सुहागरात को लेकर भी कई तरह के सपने संजोने लगते है और इसकी तैयारी वो पहले से करके रखते है.

बरहलाल हम शादी के बारे में इतनी बातें इसलिए कर रहे है, क्यूकि आज हम आपको इसी से संबंधित एक वीडियो दिखाने वाले है. बता दे कि इस वीडियो में एक लड़का अपनी सुहागरात पर उत्साहित होकर कुछ ऐसा कर देता है जिससे उसके परिवार वालो के सामने उसकी खुद की नजरे शर्म से झुक जाती है. अब लड़का ऐसा क्या करता है, ये जानने के लिए तो आपको ये वीडियो ही देखना पड़ेगा.

मगर इतना तो तय है, कि इस वीडियो को देखने के बाद आप कभी अपनी सुहागरात पर इतना उत्साहित होने की नहीं सोचेंगे. वैसे भी वो कहते है, न कि जल्दबाजी का काम शैतान का काम होता है. इसलिए जीवन में भले ही कोई भी खूबसूरत पल क्यों न हो पर अपना धैर्य कभी नहीं गवाना चाहिए. फ़िलहाल आप ये वीडियो देखिये और रहस्य पर से पर्दा उठाईये.

https://www.youtube.com/watch?v=5D63GJI4pY0

Related Articles

Back to top button