Entertainment News -मनोरंजन

शादी के बाद दीपवीर को फराह खान देंगी ये खास तोहफा

कुछ ही दिनों पहले फराह खान ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर के बारे में पता चला कि रणवीर और दीपिका फराह खान को अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे थे. अब इन तीनों से जुड़ी एक और नई जानकारी सामने आई है. असल में फराह खान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शादी में एक बहुत ही खास तोहफा देने जा रही हैं. इस तोहफे की तैयारियां उन्होंने तभी कर ली थीं जब वह उनके पास कार्ड देने पहुंचे थे.

इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे रणवीर-दीपिका को फराह खान उन्हीं के हाथों की छाप से बना एक खास मोमेंटो तोहफे में देंगी. यह तोहफा कैसा होगा इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही आ गई हैं.

मशहूर कास्टिंग आर्टिस्ट भावना जसरा इस तोहफे को बनवाए जाने में फराह की मदद कर रही हैं. भावना के साथ भी रणवीर-दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हुई हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फराह खान यह तोहफा इसलिए भी दे रही हैं क्योंकि दीपिका ने सभी को तोहफे लेकर आने से इनकार कर दिया था. तोहफों की जगह विकल्प के तौर पर दीपिका ने कहा कि लोग चेक लेकर आएं.

ये चेक दीपिका पादुकोण के NGO में चैरिटी के तौर पर लगाए जाएंगे. सभी चेक इसी एनजीओ के ही नाम पर होंगे. ऐसे में फराह ने यह खास तोहफा दीपिका-रणवीर को देने का फैसला किया.

बता दें कि फराह खान इसी तरह का एक तोहफा सानिया मिर्जा को भी दे चुकी हैं. यह तोहफा उन्होंने सानिया को तब दिया था जब वह मां बनी थीं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन आयोजित करेंगे. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल होंगे. बता दें कि शादी में सिर्फ कुछ बहुत करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शरीक हुए हैं.

Related Articles

Back to top button