मनोरंजन

शादी के बाद दीपवीर ने मुंबई में खरीदा इतने करोड़ का बंगला, कीमत इतनी की…

रणवीर और दीपिका शादी के परिणय सूत्र में बंध गए हैं। बॉलीवुड की इस जोड़ी ने दो दिन में दो बार शादी की। रणवीर और दीपिका ने दो रिति-रिवाजों से शादी की हैं। कहा जा रहा हैं, कि सिंधी रीति-रिवाज से हुई शादी में दीपिका ने लहंगे से साथ जो लाल रंग की चुनरी ओढ़ी थी, उसमें सोने के तारों से वर्क किया हुआ था। इसके ऊपर संस्कृत में श्लोक सदा सौभाग्यवती भव: लिखा है। आपको बता दें कि सिंधी रीति-रिवाज से शादी कराने के लिए अमृतसर से पंडितों को इटली बुलाया गया था। इतना ही नहीं आनंद कारज के लिए Villa Del Balbianello में एक गुरुद्वारा भी बनाया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो आनंद कारज सुबह ही शुरू हो गया था जो दोपहर तक चला था।

शादी के बाद दीपवीर ने मुंबई में खरीदा इतने करोड़ का बंगला, कीमत इतनी की...अाप बात करते हैं कि वाे शादि के बाद रहने कहा वाले हैं, ताे अापकाे बता दें, फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपवीर ने मुंबई के जुहू में एक आलीशान बंगला खरीदा है। उन्हाेंने ये बंगला करीब 50 करोड़ रुपए में खरीदा हैं। इस बंगले में बहुत ही पर्सनलाइज्ड इंटीरियर करावा रहे हैं। जहां अभी काम चल रहा हैं। जब तक काम पूरा नहीं हाे जाता तब तक वह रणवीर के ही घर में रहेंगे।

अापकाे ये जानकर हैरानी हाेगी कि रणवीर अौर दीपिका के पास इसके इलावा भी अौर घर हैं। रणवीर के पास तीन घर हैं, जाे प्रभादेवी (मुंबई), गोवा अौर गोरेगांव (मुंबई) में हैं। इन तीनाें की कुल मिला कर कीमत 34 कराेड़ हैं। अब बात करें दीपिका के पास भी दाे घर हैं, जाे बांद्रा (मुंबई) अौर प्रभादेवी इलाके में हैं। इन दाेनाें की कीमत 47 कराेड़ हैं।

Related Articles

Back to top button