अपराध

शादी के बाद देवर के साथ पागल हुई भाभी, अचानक आ गया पति और…

आधुनिक जमाने में रिश्तो की मर्यादा लगातार कलंकित होती जा रही है। जिसके चलते कई बार ऐसे मामले सामने आते है। जिनके बार मे सुनकर इंसान चौंक जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जो उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का है। बताया जा रहा है कि यहां एक व्यक्ति आकर स्थानीय कॉलोनी मे रहने वाली एक महिला के साथ मारपीट करने लगा और उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा।

शादी के बाद देवर के साथ पागल हुई भाभी, अचानक आ गया पति और…जब महिला उसके साथ नहीं गई तो थाने पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला हरदोई थाना इलाके का है। जहां रहने वाली एक युवती की शादी 2 साल पहले मोहम्मदबाद निवासी युवक के साथ हुई थी।

बताया जा रहा है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही महिला को अपने देवर से प्यार हो गया। जिसके चलते वह अपने देवर के साथ फरार हो गई। उधर पत्नी के अचानक गायब हो जाने से पति परेशान हो गया। लेकिन जब उसे पता चला की उसकी पत्नी उसके भाई के साथ रहती है तो वह भाई के घर पहुंच गया।

और उसे ले जाने के लिए कहने लगा। जब पत्नी ने जाने से मना कर दिया तो गुस्साए पति ने उसके साथ मारपीट कर दी। जिससे शौर सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसके बाद भीड मे से किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। सूचना दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया । और थाने लेकर आ गई। जहां पूछताछ मे महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है।

जिसके चलते वह अपने देवर के साथ रह रही है। हालांकि इस दौरान पुलिस ने महिला को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह अपने देवर के साथ रहने के लिए अड़ी रही। पुलिस ने पति की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button