पर्यटन

शादी के बाद हनीमून के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन

सभी लोग अपनी शादी के बाद कहीं ना कहीं घूमने जाने का प्लान बनाते हैं, वैसे तो पूरी दुनिया में हनीमून के लिए बहुत ही खूबसूरत जगह है. पर आज हम आपको कुछ ऐसी रोमांटिक और खूबसूरत जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके हनीमून को यादगार और खूबसूरत बना सकते हैं. तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही हनीमून डेस्टिनेशन के बारे में. शादी के बाद हनीमून के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन

1- ग्रीस एक बहुत ही खूबसूरत देश है, यहां पर मौजूद सेंटोरिनी द्वीप के बारे में शायद ही किसी को पता हो, यह बहुत ही खूबसूरत द्वीप है, और आप यहां पर गहरे नीले पानी के साथ साथ सक्रिय ज्वालामुखी और सेंटोरिनी सूर्यास्त के खूबसूरत नज़ारे का मजा ले सकते हैं. 

2- फीज़ी प्रशांत सागर में मौजूद एक बहुत ही खूबसूरत द्वीप है. ये द्वीप कछुए के आकार का बना हुआ है, और हनीमून के लिए सबसे बेस्ट जगह है. इस समुद्र में आपको  सफेद रेत देखने को मिलेंगे. यहां पर आपको खजूर के पेड़ शानदार रिसोर्ट और शांत नीले पानी के साथ-साथ बहुत ही खूबसूरत नजारे देखने को मिलेंगे. आप यहां पर अपने पार्टनर के साथ डाइविंग और सर्फिंग का आनंद भी ले सकते हैं. 

3- जमैका दुनिया का सबसे तीसरा बड़ा देश है, यहां पर बने खूबसूरत रिसोर्ट की खिड़की से आप समुद्र का खूबसूरत नजारा देख सकते हैं. क्योंकि यहां यहां पर ज्यादातर समुद्र तट के नजदीक ही बने हुए है.

Related Articles

Back to top button