मनोरंजन

शादी में आए मेहमानों को दीपवीर ने दियें ये तोहफे

रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में बीते द‍िनों शादी की. शादी का जश्न कई दिन तक चला. शादी में घरवालों के अलावा चुन‍िंदा चुनिंदा रिश्तेदार और मेहमान ही शामिल थे. रिपोर्ट्स की मानें तो दीप‍िका और रणवीर ने शादी में शामिल मेहमानों को खास तोहफा देकर व‍िदा किया. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक दीपवीर की शादी में बेहद खास 30 या 40 मेहमान शामिल थे. मेहमानों को दीप‍िका-रणवीर ने एक फोटो फ्रेम देने के साथ थैंक्यू नोट ग‍िफ्ट में द‍िया है.

दीप‍िका-रणवीर की वेड‍िंग को साल की सबसे बड़ी शादी का दर्जा मिल चुका है. शादी की सभी रस्मों को दो र‍िवाज से किया गया. पहला कोंकणी और दूसरा स‍िंधी. दोनों की शादी की पहली फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो चुकी है. वहीं जब दीप‍िका-रणवीर मुंबई वापस लौटे तो एयरपोर्ट पर उनसे मिलने सैकड़ों लोग पहुंचे.

इटली से लौटकर रणवीर के घर में दीप‍िका नई-नवेली दुल्हन की तरह प्रवेश किया. उनके हाथों में शादी की मेहंदी, मांग में लाल स‍िंदूर, लाल चूड़ा, बनारसी दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस का ट्रेड‍िशनल लुक देखने लायक था. रणवीर स‍िंह सफेद कुर्ता-पजामा और प‍िंक जैकेट पहने नजर आए.

बता दें कि दीप‍िका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया, यहां फैमिली के लोग ही पहुंचे. फिल्म इंडस्ट्री के खास दोस्तों के लिए अब 28 नवंबर को ‘दीपवीर’ र‍िसेप्शन प्लान कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button