स्पोर्ट्स

शास्त्री ने कहा, इस मामले में एमएस धोनी का कोई सानी नहीं

श्रीलंका दौरे पर 9-0 का क्लीनस्वीप करने के बाद टीम इंडिया के हेड कोच  रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले बड़ा बयान दिया है।
शास्त्री ने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की जमकर तारीफ की और उन्हें दुनिया का सबसे महान विकेटकीपर और सबसे फिट खिलाड़ी करार दिया। इंडिया टुडे से बातचीत में शास्त्री ने कहा, ‘धोनी अभी भी दुनिया के सबसे शानदार विकेटकीपर हैं। धोनी काफी एक्टिव और उनसे तेज विकेटकीपर कोई नहीं है। टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना धोनी के लिए फायदेमंद साबित हुआ है। इससे उनके खेल में और निखार आया है।’

बड़ा खुलासा: बलात्कारी बाबा की मुंह बोली बेटी निकली सीबीआई एजेंट !

उन्होंने आगे कहा, ‘धोनी भारतीय टीम की ताकत हैं। वो मौजूदा समय के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके होने से टीम को काफी फायदा पहुंचता है।’  धोनी ने 2014 में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। धोनी ने 2017 में 17 वनडे खेले हैं, जिसमें उन्होंने 91.33 औसत की दर ले 548 रन बनाए। उनका श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में वन-डे सीरीज में शानदार प्रदर्शन रहा।

बता दें कि हाल ही में श्रीलंका में खत्म हुई वनडे सीरीज में धोनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और उन्होंने पूरी वनडे सीरीज में नॉट आउट रहे थे। धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ (45, 67 49,1,1) रनों की पारी खेली थी जिसमें वो नॉट आउट रहे थे। इसके अलावा धोनी एकमात्र टी20 में भी नॉट आउट रहे थे।

 

Related Articles

Back to top button