मनोरंजन

शिल्पा शिंदे ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर से यौन शोषण का केस लिया वापस

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदेएक बार फिर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने ‘भाबी जी घर पर हैं’ के प्रड्यूसर से यौन शोषण का केस वापस ले लिया है। उन्होंने बीते साल मार्च में केस दर्ज करवाया था। शिल्पा शिंदे ने 'भाभी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर से यौन शोषण का केस लिया वापस

बता दें कि शिल्पा सीरियल ‘भाबी जी…’ से घर-घर में लोकप्रिय हो गई थीं लेकिन उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया था। शो के प्रड्यूसर ने उन पर अनप्रफेशनल होने का आरोप लगाया था। इसके बाद शिल्पा ने प्रड्यूसर बेनिफर के पति संजय कोहली पर सेक्शुअल हरैस्मन्ट का आरोप लगाया था। 
शिल्पा शिंदे ने संजय कोहली पर उनका फायदा उठाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। अपने आरोप में उन्होंने यह भी कहा था कि संजय ने उन्हें यह धमकी भी दी है कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी से बात की तो वो उन्हें शो से निकाल देंगे। 
शिल्पा के शो छोड़ने के बाद बेनिफर के साथ उनकी लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। बात यहां तक पहुंच गई थी कि टीवी के प्रड्यूसर असोसिएशन ने शिल्पा को बॉयकॉट तक कर दिया था। 

इस विवाद के बाद शो के प्रोग्रामिंग हेड विकास गुप्ता के साथ उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। शो में दोनों के बीच काफी नोकझोंक भी हुई हालांकि उन्होंने शो के दौरान यह भी कहा था कि मौका मिला तो वे साथ काम करेंगे। 

एक वेबसाइट को दिए गए बयान के मुताबिक, शिल्पा का कहना है कि शो में मेरा जो पैसा बाकी था वह मुझे मिल गया अब केस आगे बढ़ाने से कोई फायदा नहीं। 

Related Articles

Back to top button