उत्तर प्रदेशफीचर्डलखनऊ

शिवपाल सिंह ने नई पार्टी के गठन पर की बात और बजाया विद्रोह का बिगुल

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दल समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर राजनीतिक वार किया। उन्होंने बुधवार को अपनी बात कहते हुए उन्हें लगभग धमकी दी है कि यदि उनकी बात नहीं मानी गई तो वे पार्टी बनाने के उद्देश्य से धर्म निरपेक्ष मोर्चे का गठन कर देंगे। उन्होंने मांग की कि पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को पद सौंपा जाए और समाजवादी पार्टी के परिवार को जोड़ने का कार्य किया जाए।

जानें, क्या सोचते हैं अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र CM योगी के बारे में

शिवपाल सिंह ने नई पार्टी के गठन पर की बात और बजाया विद्रोह का बिगुल

उनका कहना था कि अधिकारी यदि भ्रष्टाचारियों से सीधे तौर पर मिल जाते हैं तो फिर प्रदेश की स्थिति बेहद खराब हो जाती है। अखिलेश को सभी की बात सुनना चाहिए। जिससे पार्टी में सही तरह से काम हो सके। उन्होंने अपील की कि वे अपने परिवार को जोड़ने का काम करें। यदि ऐसा नहीं होता है तो फिर मैं नई पार्टी गठित करने के लिए सेक्युलर मोर्चा बना लूंगा।

अब हर हफ्ते मिलेंगे CM योगी सांसदों और विधायकों से, जगह और वक्त किया मुकर्रर

शिवपाल यादव ने रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बात सभी जानते हैं कि आखिर पार्टी का संविधान किसने बनाया और समाजवादी पार्टी किसने बनाई। उनका यह भी कहना था कि जो खुद को समाजवादी कह रहे थे चुनाव में उनकी हालत बेहद खराब हो गई। टिकट तो 227 बंट गए लेकिन ऐसे समाजवादी महज 47 पर सिमट गए। हमारे लिए तो नेताजी ही मुख्य हैं।

Related Articles

Back to top button