अपराधराष्ट्रीय

शिवानी हत्याकांड का सच आया सबके सामने, आरोपी ने ही कर ली थी खुदकुशी

बागपत के कस्बा खेकड़ा में हुई छात्रा को अगवा कर रेप के बाद हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। छात्रा के साथ वारदात को अंजाम नगर पालिका की सभासद के बेटे ने अपनी ही दुकान में दिया था और अगले ही दिन आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वारदात को लेकर तफ्तीश में जुटी पुलिस को आरोपी युवक की दुकान में ही लगे सीसीटीवी कैमरे से घटना का राजफाश हुआ है और सीसीटीवी फुटेज में आरोपी छात्रा को अपने साथ दुकान में ले जाता हुआ ओर वारदात को अंजाम देकर बच्ची के शव को प्लास्टिक के बोरे में ले जाता हुआ देखा गया।
शिवानी हत्याकांड का सच आया सबके सामने, आरोपी ने ही कर ली थी खुदकुशीक्या है पूरा मामला
दरअसल थाना खेकड़ा क्षेत्र में 19 सितम्बर को लापता एक मासूम बच्ची का शव बंद बोरे में पड़ा मिला था। शव को देखकर लग रहा था कि मासूम के साथ दरिन्दगी की गई है। पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं मिल पा रहा था। पुलिस की तफ्तीश जारी थी और केस पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था हालांकि पुलिस हर जगह के सीसीटीवी खंगाल रही थी। इसी बीच वारदात के एक दिन बाद उसी पड़ोस के युवक के सुसाइड की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने तफ़्तीश की तो पता चला कि मृतक का जूतों का काम है और जिस बोरे में जूता लाया जाता है उसी तरह के बोरे में बच्ची का शव मिला था, जिसके बाद पुलिस के शक की सुई उसी और दौड़ी और पुलिस ने दुकान में लगा सीसीटीवी खंगाला जिसमे मृतक युवक बच्ची को पहले दुकान में लाता हुआ दिखा और फिर वारदात के बाद उसे बोरे में लादकर ले जाता दिख रहा था। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की तो पता चला कि उन्हें इसकी जानकारी नही थी लेकिन जिस दिन मासूम के इंसाफ के लिए कैंडल मार्च निकाला गया उसी दिन मृतक ने अपने भाई से (जो कैंडिल मार्च में गया था) पूछा था कि लोग क्या कह रहे थे  तो ये सुनने के बाद कि आरोपी के लिए फांसी की मांग की तो तभी अगले दिन उसका फांसी पर लटका शव मिला। फिलहाल पुलिस ने इस ब्लाइंड केस का खुलासा कर दिया है|
थाना खेकड़ा क्षेत्र के कस्बे में रहने वाली छात्रा शिवानी अपनी बड़ी बहन के साथ 19 सितम्बर को घर से बाहर बाज़ार गई थी और उसकी बड़ी बहन ट्यूशन पढ़ने के लिए चली गई थी तो छात्रा को अगवा कर लिया था जिसकी परिजनों ने तलाश की थी लेकिन वह नही मिली और 20 सितम्बर को सुबह उसका शव प्लास्टिक के बोरे में बरामद हुआ तो परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश में जुट गई। वहीं छात्रा के साथ हुई वारदात के खुलासे को लेकर लोगों मे गुस्सा पनप रहा था जिसके चलते तफ्तीश में जुटी पुलिस के हाथ आरोपी तक पहुंच गए और पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया छात्र की हत्या नगर पालिका खेकड़ा की वार्ड नम्बर 1 की सभासद के बेटे रजनीश ने ही छात्रा को अगवा कर अपनी दुकान में वारदात को अंजाम दिया था और 20 सितम्बर की ही रात को उसने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और तफ्तीश में जुटी पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जिसमे की आरोपी युवक छात्रा को दुकान में ले जाता हुआ और फिर वारदात को अंजाम देकर शव को बोरे बन्द कर दुकान से बाहर आता हुआ दिख रहा है।

Related Articles

Back to top button