स्पोर्ट्स

शोएब मलिक का कैच पकड़ने के बाद धोनी का ऐसा रिएक्शन देख पूरा स्टेडियम रह गया हैरान

आज हम बीते हुये रविवार को खेले गये भारत और पाकिस्‍तान के मुकाबले के संबंध में कुछ खास जानकारी देने वाले है क्‍योंकि कल के हुये मुकाबले मे शोयब मलिक की कैंच पकड़ने के पश्‍चात धोनी ने ऐसा रिएक्‍शन दिया कि लोगो की हैरानी का सबब बन बया,आइये जाने आखिर पूरा मामला क्‍या है।
शोएब मलिक का कैच पकड़ने के बाद धोनी का ऐसा रिएक्शन देख पूरा स्टेडियम रह गया हैरान
दरअसल इस बार से तो आप सभी अवगत ही होगें कि कल का भी इंडियन टीम जीत चुकी है अब टॉप 2 में इंडियन टीम ने अपनी जगह पक्‍की कर ली है,आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के मध्‍य एशिया कप के दौरान खेले जा रहे मुकाबले में एक क्षण ऐसा भी आया था जब धोनी के फैस के साथ साथ सभी सोच में पड़ गये थे,इस बार पाकिस्‍तान पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेते हुये मैदान में बल्‍लेबाजी करने आये पाकिस्‍तानी खिलाडि़यों को इंडियन गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम 50 ओवरों में मात्र 237 रन बना सकी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम की ओर से सबसे अधिक रन बटोरने वाले खिलाड़ी शोएब मालिक रहे जो कि उन्होंने 90 बोलों में 78 रन बनाते हुये पाकिस्‍तानी टीम को अपना महत्‍वपूर्ण सहयोग दिया। पर हम आपको बता दें इस मैच में एक समय ऐसा आया जब महेंद्र सिंह धोनी ने शोएब मलिक का कैच पकड़ा और ऐसा रिएक्शन दिया जिसे देखकर पूरा स्टेडियम हैरान रह गया। दरअसल हम आपको बता दें जसप्रीत बुमराह की गेंद पर शोयेब मलिक के बल्ले को छूते हुए गेंद महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में गई पर महेंद्र सिंह धोनी को लगा कि शोएब मलिक का भला नहीं लगा है,इसीलिए धोनी ने अजीबो गरीब रिएक्शन दिया जिसे देखकर पूरा स्टेडियम हैरानी में पड़ गया था।

Related Articles

Back to top button