अपराध

शोरूम मालिक के आंखों में मिर्च पावडर झोंक महिला गहने लेकर भागी, फिर मचा हंगामा

अंबाला। छावनी क्षेत्र में एक ज्‍वेलरी शोरूम में एक महिला गहने देखने पहुंची। इसी दौरान उसने दुकानदार की अांखों में मिर्च पावडर डाल दिया और सोने के जेवरात लेकर भागने लगी। दुकानदार ने हिम्‍मत दिखाते हुए महिला काे पकड़ लिया और शोर मचाया। इसके बाद लोगों ने महिला की पिटाई कर दी।शोरूम मालिक के आंखों में मिर्च पावडर झोंक महिला गहने लेकर भागी, फिर मचा हंगामा

घटना के अंबाला छावनी के सराफा बाजार में हुई। जानकारी के अनुसार, आज सुबह सराफा बाजार के एक शोरूम में एक म‍हिला ग्रा‍हक के रूप में पहुंची। उसने दुकनदार से सोने के गहने दिखाने को कहा। दुकानदार गहने दिखाने लगा। इसी दौरान महिला ने पर्स से मिर्च पावडर निकाला और दुकानदार की आंखों में फेंक दिया। 

इसके बाद महिला वहां रखे गहने लेकर भागने लगी। मिर्च डालने से दर्द से परेशान दुकानदार ने हिम्‍मत नहीं हारी और महिला काे पीछे से पकड़ लिया। दुकानदार शोर मचाने लगा और शोर सुनकर आसपास के दुकानदार भी वहां आ गए। गुस्‍साए लोगों ने महिला की पिटाई कर दी और उसके पास से सोेने के जेवरात बरामद कर लिये।

लोगों ने घटना के बारे मेंं पुलिस को सूचना दी। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ लेकर चली गई। महिला ने पकड़े जाने के बाद दुकान में काफी हंगामा भी किया। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। महिला ने खुद पर लगाए आरोप को गलत बताया।

Related Articles

Back to top button