मनोरंजन

श्रीदेवी की पहली बरसी में इमोशनल हुईं जाह्नवी-खुशी कपूर

एक्ट्रेस श्रीदेवी का पिछले साल दुबई में निधन हो गया था. उनकी पहली बरसी से पहले 14 फरवरी को बोनी कपूर और उनके परिवार ने चेन्नई में एक विशेष पूजा रखी. हिंदू कैलेंडर के अनुसार, 14 फरवरी यानी गुरुवार को श्रीदेवी की पहली बरसी है. इस पूजा में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर भी शामिल हुईं. पूजा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

विशेष पूजा के दौरान बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर भी मौजूद रहे. बोनी व अन्य करीबी एक शोकसभा में शामिल हुए, जिसमें श्रीदेवी को याद किया गया. पूजा में जाह्नवी और खुशी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखीं. दोनों बेटियां इस दौरान काफी इमोशनल नजर आईं.

बता दें कि पिछले साल जब श्रीदेवी अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं, वहीं एक हादसे में उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी की मौत के सदमे से अभी भी उनके परिवारवाले उबर नहीं पाए हैं.
एक्ट्रेस की बरसी पर तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थाला अजित कुमार अपनी पत्नी के साथ श्रद्धांजलि देने पहुंचे. अजित और श्रीदेवी ने साथ में काम किया था.

अनिल कपूर भी पूजा में शामिल होने पहुंचे. अनिल और श्रीदेवी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. अनिल ने मुश्किल घड़ी में बोनी-जाह्नवी-खुशी का काफी ध्यान रखा. एक इंटरव्यू में अनिल ने बताया कि उन्हें भुला पाना मुश्किल है. वो मेरी अच्छी दोस्त थीं.

Related Articles

Back to top button