अपराधराज्य

सगाई वाले दिन सामने आई भाजपा नेता के बेटे की करतूत, मेहमान रह गये हैरान

आज उसकी सगाई होनी थी, जिसके लिए पूरे घर में जोर-शोर से तैयारियां चल रही थी। तभी आज जब घरवाले उसके कमरे में अंदर गए तो भौचक्के रह गए।
सगाई वाले दिन सामने आई भाजपा नेता के बेटे की करतूत, मेहमान रह गये हैरान मामला राजस्थान के बूंदी जिले से जुड़ा है। यहां नैनवा थाना क्षेत्र में स्थित रविन्द्र कॉलोनी निवासी भाजपा शहर अध्यक्ष जय सिंह आशावत के घर में खुशियों का माहौल अचानक गम में बदल गया। आज उनके बेटे नकुल आशावत की सगाई होने वाली थी। जिसकी तैयारियां घर में जोर शोर से चल रही थी। इसी बीच बीती रात नकुल पास में ही रहने वाली 22 वर्षीय लड़की को भगाकर ले गया। जब सुबह घरवाले नकुल के कमरे में गए तो घटना का पता चला।

नकुल को उसके कमरे में नहीं देखकर पूरे घर में शोर-शराबा मच गया। मेहमान भी माहौल को अचानक समझ नहीं पाए, आखिर में जब उन्हें बताया गया तो वे शांत हुए।

इस दिन होनी थी शादी

उधर, लड़की के पिता ने नैनवा थाने में नकुल के खिलाफ लड़की को बहला-फुसलाकर भगाने का मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी लखनलाल ने बताया लड़की के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। लड़के के पिता भाजपा नेता जयसिंह ने बताया की नकुल की सगाई के लिए घर में मेहमान ओर रिश्तेदार आए हुए हैं। आगामी 31 अक्टूबर को नकुल की शादी होनी थी, लेकिन नकुल द्वारा लड़की के भगा ले जाने से परिवार की सारी खुशियां फीकी पड़ गई।

 

Related Articles

Back to top button