स्पोर्ट्स

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया नींबू तोड़ते हुए मजेदार वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर चाहे कुछ भी करें वो सोशल मीडिया पर एक इवेंट बन जाता है. सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सचिन नींबू तोड़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि सचिन जैसे जैसे अपने काम को अंजाम देते हैं, वीडियो शूट करने वाला उनका दोस्त इस दौरान कमेंट्री करता है, जो वीडियो में सुनाई दे रहा है.सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया नींबू तोड़ते हुए मजेदार वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में सचिन ग्रे टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं और उनके हाथों में एक लंबी सी लकड़ी है, जिसमें हुक लगा हुआ है और वो इसमें नींबू को फंसाकर नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ देर बाद सचिन अपनी कोशिश में कामयाब होते हैं और नींबू पेड़ से गिर पड़ता है. सचिन पेड़ से नीचे गिरते नींबू को कैच करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन कैच नहीं कर पाते. उधर, कमेंट्री में सचिन का दोस्त नींबू को आम कहता है, तो सचिन पलटकर कहते हैं कि अरे ये आम नहीं है, ये लिंबू है यानी नींबू.

 

It’s a six ….. errr it’s a limboo 😃

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

वीडियो देखकर लग रहा है कि सचिन छुट्टी पर हैं और इसका पूरा लुत्फ उठा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो किस जगह का है, इसके बारे में जानकारी नहीं है.

Related Articles

Back to top button