Entertainment News -मनोरंजन

सनी लियोन ने दिया बड़ा सरप्राइज़, फैशन डिज़ाइनर का सपना किया पूरा

पॉर्न इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुकी बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन फिल्मों के साथ-साथ अब उद्यमिता में भी अपनी किस्मत आज़मा रही हैं. सनी लियोन इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपनी ज्यादा रुची दिखा रही हैं. साउथ की फिल्मों के साथ उन्हें काम तो मिल ही रहा है साथ-साथ उनका इमेज मेकओवर भी हो रहा है. हाल ही में सनी ने एक फैशन डिज़ाइनर के सपने को सच किया है.सनी लियोन ने दिया बड़ा सरप्राइज़, फैशन डिज़ाइनर का सपना किया पूरा

फैशन डिज़ाइनर रॉकी एस की इच्छा थी कि वह सनी लियोन के साथ काम करें. रॉकी ने बताया कि वह उनके ब्रांड और उनके फैशन लेबल के लिए एक खूबसूरती लेकर आई हैं. रॉकी ने अपने ब्रांड ‘आरएस बाई रॉक स्टार’ के समर-2018 कैम्पेन के लिए सनी को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. सूत्रों से पता लगा है कि कैम्पेन को लॉस एंजेलेस में फिल्माया गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में शुमार होने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनकर भारत में कदम रखा था. छोटे पर्दे से अपनी एक्टिंग वर्ल्ड की शुरुआत करने वाली सनी आज बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम बन चुकी है. सनी कुछ न कुछ ऐसा काम करती रहती हैं, जिससे वह ख़बरों में छाई रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी जल्द ही अपना ब्यूटी प्रॉडक्ट भी लॉन्च कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button