स्पोर्ट्स

सबसे अमीर घरानों के दामाद हैं ये 6 इंडियन क्रिकेटर्स, इनके ससुर देश के अमीरों में से एक

क्रिकेट की बात करें तो आज यह खेल भारत के लोगों के रग रग में बस चुका है। इस खेल के प्रति आज लोगों की भावना किस कदर जुड़ी हुई है इसकी एक झलक हमें क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिल जाती है। क्रिकेट खिलाड़ियों की बात करें तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि अगर उन्हें एक बार प्रसिद्धि मिल गई तो फिर उनके पास बाद में धन और दौलत की कोई कमी नहीं होती। आज हम आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटर के बारे में बताने वाले हैं जो कि आज एक अमीर घराने के दामाद है। तो चलिए जानते हैं उन क्रिकेटर के बारे में…

सबसे अमीर घरानों के दामाद हैं ये 6 इंडियन क्रिकेटर्स, इनके ससुरो के बारे में जानकर रह जायेंगे हैरान रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की बात करें तो रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह के साथ वर्ष 2015 में शादी रचाई थी। आपको यह बात शायद मालूम होगी कि रितिका सजदेह मुंबई के एक अमीर घराने से संबंध रखती है। उनके पिता बॉबी सजदेह का आज करोड़ों का बिजनेस है। आपको बता दें कि रितिका सजदेह अपने पति रोहित शर्मा के हर एक मैच को देखने के लिए मैदान पर मौजूद हुआ करती हैं।

वीरेंद्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट में एक दौर ऐसा भी था जब विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भारतीय टीम की जान हुआ करते थे। उनसे जुड़ी यह बात तो आपको पता होगी कि वह अपनी अलग अंदाज में बैटिंग करने की वजह से लोगों के बीच जाने जाते थे। वर्ष 2004 में वीरेंद्र सहवाग ने आरती अहलावत के साथ शादी रचाई जो कि एक अमीर परिवार से संबंध रखती है। आपको बता दें कि आरती अहलावत के पिता एक बहुत बड़े वकील है।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान के तौर पर लोगों के जाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बात करें तो उन्होंने अंजलि के साथ शादी रचाई थी। आपको बता दें कि अंजली एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी है। आपको यह बात तो मालूम होगी कि सचिन ने अंजलि के साथ लव मैरिज की है। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि सचिन के घरवालों से शादी को लेकर बात सचिन की पत्नी अंजलि ने ही की थी। उनकी जिंदगी से जुड़े सभी बातों का वर्णन उनकी बायोपिक में किया गया है।

हरभजन सिंह

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की बात करें तो उन्होंने आज से कुछ वक्त पहले अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी रचाई थी। आपको बता दें कि गीता बसरा एक बहुत ही बड़ी और और अमीर घर की लड़की है। ऐसा बताया जाता है कि हम दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे। काफी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की बात करें तो उन्होंने भी एक अमीर घराने की लड़की के साथ शादी रचाई। उनकी पत्नी वैसे तो एक मैकेनिकल इंजीनियर है परंतु उनकी पत्नी के पिता एक कांग्रेसी नेता के भाई है। जिसकी वजह से उनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है।

विराट कोहली

पिछले साल अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बनने वाले विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह भी एक अमीर घराने से ताल्लुक रखती है। आपको यह बात तो मालूम होगी कि अनुष्का शर्मा काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में एक्टिव है।

Related Articles

Back to top button