मनोरंजन

सबसे ज्यादा खूबसूरत मानी जाती है टीवी की ये 3 प्रसिद्ध अभिनेत्रियां

आपने बॉलीवुड हसीनाओ के जलवे तो कई बार देखे होंगे और उनकी खूबसूरती के चर्चे भी खूब सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको ऐसी तीन टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हे टीवी की दुनिया में काफी खूबसूरत माना जाता है. जी हां यक़ीनन इनमे से कोई न कोई एक्ट्रेस तो आपकी भी फेवरेट होगी. बता दे कि ये तीनो वही अभिनेत्रियां है, जिनके सीरियल आप कई सालो से देख रहे है. बरहलाल अब हम आपको और इंतजार नहीं करवाएंगे. तो चलिए अब आपको बताते है कि ऐसी कौन सी तीन अभिनेत्रियां है, जिन्हे टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत माना जाता है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये तीनो इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियां है. जिन्होंने अपनी मेहनत और हुनर के दम पर ही इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है.सबसे ज्यादा खूबसूरत मानी जाती है टीवी की ये 3 प्रसिद्ध अभिनेत्रियां

१. हिना खान.. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हिना खान का शामिल है. यूँ तो हिना खान कई लोगो की नजरो में वैम्प बन चुकी है. मगर फिर भी इनकी खूबसूरती को नकारा नहीं जा सकता. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिना खान स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई सालो से काम कर रही है. हालांकि हिना खान ने बिग बॉस में जाने के लिए ये शो छोड़ दिया था. वही अगर बिग बॉस की बात की जाएँ तो इस शो में उन्होंने खुद को काफी बुलंद साबित किया है. इसके इलावा हिना खान खतरों के खिलाडी में भी हिस्सा ले चुकी है. अगर हम ये कहे कि इस शो में वह रोहित शेट्टी की फेवरेट कंटेस्टेंट थी, तो कुछ गलत नहीं होगा.

२. सृति झा.. इसके बाद हम जी टीवी की सबसे प्रसिद्ध बहु प्रज्ञा की बात करते है. जिनका असली नाम सृति झा है. बता दे कि सृति कई सालो से कुमकुम भाग्य सीरियल में काम कर रही है और लोग न केवल उन्हें बल्कि उनके सीरियल को भी बेहद पसंद करते है. जी हां तभी तो जितनी कामयाबी सृति को इस शो से मिली है, उतनी कामयाबी कभी किसी दूसरे सीरियल से नहीं मिली. यही वजह है कि सृति की गिनती टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. गौरतलब है कि सृति ने साल 2006 में धूम मचाओ धूम शो से अपने करियर की शुरुआत की थी.

३. अदिति राठौर.. इसके बाद इस लिस्ट में आखिरी नाम अवनि यानि अदिति राठौर का शामिल है. बता दे कि इन्हे आप नामकरण सीरियल में देख चुके है. वैसे बहुत कम लोग जानते है कि अदिति ने कुमकुम भाग्य सीरियल में भी रचना का किरदार निभाया था. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि नामकरण से ही मिली, क्यूकि इस सीरियल में वह मुख्य किरदार के रूप में काम कर चुकी है. यहाँ तक कि इस शो में दर्शको ने अदिति और जैन इमाम की जोड़ी को खूब सराहा भी था. हमें यकीन है कि बहुत ही जल्द अदिति राठौर किसी और शो में भी नजर आएंगी. मगर फ़िलहाल आप उनकी खूबसूरत सी तस्वीर यहाँ देख सकते है.

Related Articles

Back to top button