मनोरंजन

सबसे ज्यादा सिगरेट पीते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, नंबर 6 है सबसे बड़ा नशाखोर

आप ने सिगरेट के पैक्ड पर एक चेतावनी तो जरूर देखि होगी जिस में सिगरेट से होने वाले नुकसान के बारे में बताया जाता है पर उस के बाद भी लोगो इसे पीते है और आम लोग ही नहीं हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इसे पीते है तो आज हम आप को उस बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने वाले है जो सिगरेट पीते हैं।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ अपनी इस आदत से मजबूर है उन्हें बहुत बार मीडिया के सामने और पब्लिक प्लेसेस पर धूम्रपान करते हुए देखा गया है वैसे शाहरुख़ ने इस बारे में उनके डॉक्टर ने उन से इस आदत को छोड़ने को कहा है पर अभी तक उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं किया है।

सलमान खान

सलमान को अपनी कई फिल्मो में धूम्रपान करते हुए देखा गया है और वो असल ज़िन्दगी में भी उतनी ही सिगरेट पीते है कुछ खबरों की मने तो सलमान एक दिन भी बिना सिगरेट के नहीं रहा सकते है।

आमिर खान

बहुत म लोग इस बारे में जानते होंगे की मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर भी सिगरेट पीते है और आमिर की बीवी को उनकी इस आदत से परेशान है उन्होंने आमिर को बहुत बार मान भी किया है ।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के यंग एक्टर्स में से एक रणबीर आज बॉलीवुड के एक बहुत ही शानदार एक्टर में से एक है पर इन्हे भी सिगरेट पिने की आदत है और जब हे कैटरिना के साथ थी तब उन्होने इनकी इस आदत को छुड़वाने के लिए उन्हें डी एडिक्शन के लिए ऑस्ट्रेलिया भी लेकर गई थी जहाँ उन्होंने धुम्रपान छोड़ने के लिए ट्रीटमेंट लिया था.

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी हर दिन सिगरेट पीते है और ये इस के बिना रहा नहीं सकते है और काजोल भी इनकी इस आदत से परेशां है

संजय दत्त

बॉलीवुड के सबसे बड़े नशाखोर एक्टर संजय पहले न सिर्फ सिगरेट पीते थी बल्कि वो ड्रग्स भी ले चुके है पर उन्होंने अपनी इस आदत को बदल ने के लिए अमेरिके में डी एडिक्शन सेंटर में 14 महीने तक रहे।

Related Articles

Back to top button