अपराधउत्तर प्रदेश

समलैंगिक रिश्तों का विरोध करने पर बेटी ने की मां की हत्या

कविनगर थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर के साथ समलैंगिक रिश्तों का विरोध करने पर बेटी ने अपनी ही मां पर जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान मां की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसकी टीचर पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी फरार हैं। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया है।समलैंगिक रिश्तों का विरोध करने पर बेटी ने की मां की हत्या

जानकारी के अनुसार, कविनगर थाना क्षेत्र निवासी एक ट्रांसपोर्टर की बेटी और उसकी ट्यूशन टीचर बीते 2 सालों से रिलेशनशिप में थे। इसका युवती की मां विरोध करती थी। मां के विरोध के चलते युवती 7 महीने पहले टीचर के साथ घर छोड़कर चली गई थी। मां की शिकायत पर पुलिस ने उसे अर्थला से बरामद कर परिवार को सौंपा था। हालांकि इस मामले में परिवार की शिकायत के बाद भी समझौता करा दिया गया था। परिवार के लोगों ने बताया कि इस घटनाक्रम के बाद भी युवती का अपनी टीचर से मिलना जारी रहा। 

9 मार्च को युवती और टीचर घर पर थीं। इस बात को लेकर युवती का अपनी मां से झगड़ा हो गया। आरोप है कि उसने मां के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर दिया और वहां से भाग गई। युवती को भागते हुए उसकी छोटी बहन ने देख लिया। इसके बाद उसने अपने पिता को बताया। महिला को फौरन दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ऐडमिट करवाया गया, जहां उसकी रविवार तड़के मौत हो गई। 

पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में 
बात दें कि इस मामले में परिवार की तरफ से आरोपी महिला टीचर के खिलाफ उनकी बेटी को किडनैप करने की शिकायत की गई थी। पुलिस ने युवती को बरामद कर टीचर को हिरासत में भी लिया था, लेकिन कार्रवाई करने के स्थान पर दोनों पक्षों में समझौता कराकर महिला टीचर को छोड़ दिया। 

Related Articles

Back to top button