जीवनशैली

सर्दियों में दिखाना चाहती हैं फैशनेबल, तो अपनाएं ये टिप्स

खिली-खिली धूप, ठंडी-ठंडी हवाएं और सुहाना मौसम। सर्दियों का मौसम अपने साथ ऐसी ही कई बहारें लेकर आता है। लोग भी चिपचिपी गर्मी और तपती धूप से भरे गर्मी के मौसम के बजाय सर्दियों का इंतजार करते हैं। सर्दी का मौसम अब गुलाबी ठंड के साथ दस्तक देने लगा है। हालांकि सर्दी के मौसम को फैशन के लिहाज से बिलकुल भी अच्छा नहीं माना जाता है, लेकिन अगर आप इस मौसम में भी आकर्षक दिखना चाहती हैं, तो आपको खुद को फैशन के अनुरूप ढालना होगा। फैशन डिजाइनर श्वेता पारेख कहती हैं कि इस मौसम में आप अपने लुक के साथ कुछ आकर्षक और रचनात्मक करना चाहती हैं, तो कुछ चीजों के जरिए अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।सर्दियों में दिखाना चाहती हैं फैशनेबल, तो अपनाएं ये टिप्स

मेटालिक्स सबसे बेहतर
सर्दी के मौसम में मेटालिक्स चुनने में बिल्कुल भी संकोच न करेंं। इसकी मांग इस सीजन में अधिक रहेगी। मेटालिक्स ड्रैस को एक साधारण क्लासिक पंप या बूट के साथ पहन सकती हैं। यह आपको बहुत ही सुंदर लुक देता है। एंड्रोजेनस फैशन की लोकप्रियता के साथ, पुरुषों और महिलाओं के कपड़ों के बीच की खाई अब खत्म होती जा रही है। विशेष रूप से पैंट-सूट, ट्रेंच कोट और जैकेट इसी शैली को दर्शाते हैं। इस प्रकार की पोशाक आपको इस मौसम में एक अच्छ लुक देगी।
 
काउ बॉय बूट
सर्दियों में बूट फैशन के लिहाज से सबसे बेहतर है। इसके लिए टिम्बरलैंड आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। यह बहुत आरामदायक हैं और आपके विभिन्न कपड़ों के साथ आपको सहज और आरामदायक लुक प्रदान करने में मदद करता है। सर्दियों में ठंड को दूर करके गर्म रहने और आरामदायक लुक के लिए महिलाएं काउबॉय बूट का चुनाव कर सकती हैं। लेकिन यदि आप सबसे अलग और हटकर दिखना चाहती हैं, तो इसके लिए घुटनों तक के बूट बेहतर विकल्प हैं। काले ऊंची एड़ी वाले घुटने तक ऊंचे जूते निश्चित रूप से सर्दियों के मौसम में आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। आप उन्हें कपड़े, बुनें हुए स्कर्ट, पैंट या यहां तक कि एक जम्पर के साथ भी पहन सकती हैं।
 
साड़ी के साथ जैकेट
सर्दियों में ज्यादा कपड़े पहनना जरूरी होता, जिससे कई बार आप फैशनेबल नहीं दिखतीं। लेकिन इन कपड़ों को आप आकर्षक बना सकती है। ऐसे में स्कार्फ पहनें, ब्लाउज के रूप में बटन वाले स्वेटर को साड़ी के साथ पहने या अपने साधारण लुक को बोल्ड लुक में बदलने के लिए एक प्यारा सा लेदर का जैकेट भी पहन सकती हैं। स्टड लैदर जैकेट इस सर्दी में अपने पास जरूर रखें। यह आपके लुक को और आकर्षक बनाने में मदद करेंगी।

Related Articles

Back to top button