मनोरंजन

सलमान की भांजी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेस हैं पानी कम, तस्वीरें दीवाना कर देगी आपको

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को कई लोग गॉड-फादर भी कहते हैं. इसका एक कारण ये हैं कि वे बॉलीवुड में अपने दोस्तों और चाहने वालो को लांच करने के लिए जाने जाते हैं. सलमान एक बार जिसके सिर पर हाथ रख देते हैं उसे बॉलीवुड में काम की कमी नहीं होती हैं. ऐसे में आज हम आपको सलमान खान की सगी भांजी से मिलाने जा रहे हैं जो अब काफी बड़ी हो गई हैं और शायद आने वाले दिनों में सलमान उसे लांच करने के बारे में भी सोच सकते हैं.

एलीजा सलमान खान की भांजी हैं. वो सलमान की बहन अलविरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बड़ी बेटी हैं. एलिजा इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद को एक्टर और डायरेक्टर के रूप में प्रेजेंट किया हैं. इन्टरनेट के माध्यम से वो आए दिन अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एलिजा जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो अपने फेंस से उसे दुसरे लोगो के साथ भी शेयर करने को कहती हैं. इस तरह वो बाकी स्टार किड्स की तरह जल्दी पॉपुलर होना चाहती हैं.

इतना ही नहीं जब भी सलमान खान की कोई फिल्म आती हैं तो एलिजा अपने फेंस से उसे देखने की रिक्वेस्ट भी करती हैं. एलिजा को कई बार सलमान खान की फिल्म के प्रमोशन की पार्टी में देखा गया हैं. एलिजा को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना और घूमना फिरना बेहद पसंद हैं. वो इन सभी चीजो से जुड़ी तस्वीरे फेसबुक, ट्विटर व इंस्टग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एलिजा फिलहाल मुंबई से ही अपनी हायर स्टडी कर रही हैं.

वैसे तो सलमान बॉलीवुड में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को लांच करते रहते हैं. लेकिन अभी ये क्लियर नहीं हैं कि वे क्या एलिजा को भी फिल्मों में लांच करेंगे या कोई और करेगा. दरअसल एलिजा के पिता अतुल अग्निहोत्री भी खुद एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. ऐसे में ये भी हो सकता हैं कि वो खुद ही अपन बेटी एलिजा को लांच कर दे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान ने हाल ही में जीजा आयुष (बहन अर्पिता के पति) को ‘लवरात्रि’ फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया हैं. ऐसे में भांजी एलिजा को लेकर सलमान की तरफ से कोई ख़ास इंटरेस्ट फिलहाल नहीं दिख रहा हैं. कुछ लोग ये भी अनुमान लगा रहे है कि शायद एलिजा एक्टिंग में ना आते हुए किसी और प्रोफेशन में चले जाए. हालाँकि ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

वैसे एक बात तो आप लोगो को भी मनानी पड़ेगी कि खूबसूरती के मामले में एलिजा भी किसी दुसरे बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं. ऐसे में यदि वो बॉलीवुड में एंट्री करती हैं तो कई लोगो की छुट्टी करने का दमख़म रखती हैं. यदि अन्य स्टार किड्स की बात करे तो श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. वहीँ चंकी पांडे की इति अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर – 2’ से बॉलीवुड में कदम रखेगी. उधर अमृता सिंह और सैफ की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

Related Articles

Back to top button