मनोरंजन

सलमान के जीजा आयुष के साथ अगली फिल्म में नज़र आएंगी जैकलीन!

बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों में एक्टिंग करती नहीं दिखाई दी हैं. उन्हें फिल्मों में आइटम डांस जरूर मिल रहे हैं लेकिन कुछ समय से एक्टिंग से दूर हैं. हालाँकि उनकी आने वाली फिल्मों में वो एक्टिंग करती ही दिखाई देंगी. हाल ही में जानकारी आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘क्वाथा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में संजय दत्त को महत्वपूर्ण भूमिका में लिए जाने की उम्मीद है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के मेकर्स आयुष शर्मा के साथ जैकलीन फर्नांडिस के बारे में सोच रहे हैं. इस फिल्म में आयुष शर्मा सेना के अधिकारी की भूमिका निभायेंगे. फिल्म के निर्माताओं ने जैकलीन फर्नांडिस को स्क्रिप्ट सुनाई है और उनको स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन फिल्म साइन की है या नह इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. असल में निर्माता आयुष शर्मा के साथ किसी बड़े चेहरे को लेना चाहते हैं ताकि फिल्म को भी अच्छा खासा फुटेज मिलेग.

वहीं अगर खबरों की मानें तो इस फिल्म में गैंगस्टर युग के इर्द-गिर्द की कहानी और अडंरवर्ल्ड के शुरुआत और खात्मे को दिखाया जाएगा. फिल्म निर्माता संजय दत्त को फिल्म में लेने पर विचार कर रहे हैं. हालांकि उनके रोल के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं है. खबर है फिल्म का डायरेक्शन बॉबी खान करेंगे. बता दें कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत की थी.

Related Articles

Back to top button