मनोरंजन

सलमान के फैंस ने बीच सड़क कटरीना के साथ की बदसलूकी, सामने आया चौका देने वाला वीडियो

कटरीना कैफ फिल्म बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं, पर इसके साथ ही इंडस्ट्री में उनकी पहचान सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में भी की जाती है। सलमान की गर्लफ्रेंड के रूप कटरीना को जहां कुछ सहुलियते मिली हैं, वहीं इसकी वजह से कई मौके पर कटरीना को असहज स्थितियों का भी सामना करना पड़ा है और ऐसा ही कुछ हुआ है अब कनाडा में जहां, सलमान खान के फैंस ने कटरीना कैफ का बीच सड़क मजाक उड़ाया है।

दरअसल कनाडा के वैनकूवर में बीच सड़क पर दो महिलाओं के कटरीना के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में खुद को सलमान की फैसं बता रही हैं ये महिलाएं कटरीना का ना सिर्फ मजाक उड़ा रही हैं, बल्कि उनके समझाने के बावजूद उनके साथ बुरा बर्ताव कर रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि कटरीना कैफ जैसे ही अपनी कार में बैठने जा रही हैं, तभी वहां खड़ी दो महिलाओं ने चिल्लाते हुए कहना शुरू किया कि, ‘हमें आपके साथ फोटो नहीं खिंचवानी।’ इसके साथ ही उन्होने अश्लील इशारे भी किए, ऐसे में उनकी इस हरकत से कटरीना काफी खफा भी हो गईं।

https://www.youtube.com/watch?v=Y0G28Nyr8YM

इन सबके बाद कटरीना उन महिलाओ के पास गईं और कहा कि, ‘मैं बहुत थकी हूं और तनाव में हूं, आपको मुझसे इतना बुरा बर्ताव करने की जरूरत नहीं है।’ तभी कटरीना के बॉडीगार्ड ने इस मामले को संभाला और फिर कटरीना कैफ अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाने लगी।
पर इस दौरान भी वे लड़कियां शांत नहीं हुईं और कटरीना कैफ को चिल्ला चिल्ला कर बोलने लगी कि वे सलमान खान की फैंन हैं और उनके साथ ही फोटो खिंचवाएंगी।

Related Articles

Back to top button