मनोरंजन

सलमान खान इस बार ‘बिग बॉस 13’ के लिए हर एपिसोड के लेंगे मोटी रकम

बिग बॉस’ हमेशा सलमान खान की फीस की वजह से चर्चा में रहता है। इस बार सलमान खान की फीस को लेकर खबरों का बाजार गरम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दंबग खान ने इस बार दोगुना फीस चार्ज की है। इस बात का खुलासा हाल ही में एक रिपोर्ट में हुआ।

‘बिग बॉस’ से जुड़ी खबर की जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में सलमान खान की फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया गया। इस ट्वीट के मुताबिक रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बिजनेस को बढ़ाने का फैसला किया है। ‘नच बलिए 9’ और कपिल शर्मा के शो के बाद सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के मेकर्स के साथ मिलकर काम करने का फैसला किया है।

इस ट्वीट के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बॉस 13’ के लिए 400 करोड़ रुपए लेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान शो के लिए 31 करोड़ रुपए एक एपिसोड के लेंगे। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस वीकेंड के दो एपिसोड के सलमान को 31 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। खबरों की मानें तो कुल 13 वीकेंड होंगे। इस हिसाब से सलमान कुल 400 करोड़ रुपए लेंगे। हालांकि अभी तक सलमान की फीस को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी बयान नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस’ के मेकर्स शो को सितंबर-अक्टूबर के बीच में शुरू करना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन 29 सितंबर से ऑनएयर हो सकता है। वहीं शो का ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी, 2020 कहा जा रहा है। बिग बॉस में कंटेस्टेंट को लेकर भी कई नाम सामने आए हैं। सूत्रों के हवाले से 23 कंटेस्टेंट्स के नामों की लिस्ट लीक होने का दावा किया है।

Related Articles

Back to top button