मनोरंजन

सलमान खान ने खोला राज, कहा- कैटरीना की हर फोटो को जूम करके देखता हूं

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर कैटरीना कैफ पर कमेंट करने की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। सलमान कई अवॉर्ड शो या किसी अन्य टीवी शो में कैटरीना कैफ को लेकर कुछ ना कुछ बोल ही देते हैं। हाल ही में सलमान खान ने कुछ ऐसा ही किया और उन्होंने कैटरीना कैफ पर कमेंट करते हुए उनका जुड़ा एक सीक्रेट भी खोल दिया।

दरअसल, सलमान खान मुंबई पुलिस के लिए आयोजित होने वाले शो में उमंग में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी हाल ही में आई फिल्म दबंग-3 के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर डांस भी किया। इसके बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा स्टेज पर पहुंचे और सलमान खान से बात करने पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा से पूछा कि आपको कई फैंस मैसेज करते रहते हैं तो ऐसे में आपने कभी किसी फैन की फोटो को जूम करके देखा है?

इस दौरान स्टेज पर उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी थीं। कैटरीना कैफ के सामने ही सलमान खान ने कपिल के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो किसी फैन का तो नहीं, लेकिन कैटरीना कैफ की हर फोटो को जूम करके जरूर देखते हैं। सलमान खान के इस जवाब पर हर कोई हंसने लगता है। सलमान खान ने पहले भी कई बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कैटरीना कैफ को लेकर कमेंट किए हैं।

बता दें कि इस साल मुंबई पुलिस के वार्षिक शो ‘उमंग 2020’ के दौरान की सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। इस दौरान लोगों ने ना सिर्फ कॉमेडी के मजे लिए बल्कि डांस नाइट का भी मजा लिया। बता दें कि उमंग हर साल करवाया जाता है, जिसमें मुंबई पुलिस के जवान और सेलेब्स हिस्सा लेते हैं।

Related Articles

Back to top button