मनोरंजन

सलमान खान ने रखी फैमिली पार्टी, इसमें पहुंचे कप‍िल शर्मा-सुनील ग्रोवर

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के बर्थडे सेल‍िब्रेशन का आयोजन रव‍िवार रात किया गया था. इस पार्टी में ब‍िजी शेड्यूल से समय न‍िकालकर सलमान खान, यूल‍िया वंतूर संग पहुंचे. लेकिन सबसे खास इस पार्टी में रही सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की एंट्री. ये दोनों स्टार्स आपसी व‍िवाद के बाद साथ नजर नहीं आते हैं लेकिन सलमान खान की फैमिली पार्टी में दोनों पहुंचे.

कप‍िल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ये दोस्ताना सलमान खान की वजह से है. बीते द‍िनों खबरें आई थी कि सुनील ग्रोवर सलमान खान की वजह से कप‍िल शर्मा के साथ कॉमेडी शो में नजर आ सकते हैं. लेकिन सुनील अब तक कप‍िल के शो में नजर नहीं आए.

वैसे देखा जाए तो इन द‍िनों कप‍िल शर्मा और सुनील ग्रोवर के कर‍ियर की कमांड सलमान खान के हाथों में है. एक तरफ सलमान खान कप‍िल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की फिल्म भारत में सुनील ग्रोवर अहम रोल न‍िभाते नजर आएंगे. ऐसे में दबंग खान से दुश्मनी रखना फायदे का सौदा नहीं है, शायद यही वजह रही है कि दोनों स्टार्स अापसी व‍िवाद को छोड़कर सलमान खान की फैमिली पार्टी में पहुंचे.

सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के बर्थडे सेल‍िब्रेशन में अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड संग पहुंचे.

अरबाज खान ने हाल ही में गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग र‍िलेशन के बारे में कहा था, ”वे एक शानदार पार्टनर हैं. मुझे खुशी है कि वे मुझे पॉजिटिव रखने में मदद करती हैं. उन्होंने मुझे जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है.

पार्टी में सलमान खान के करीबी प्रीत‍ि ज‍िंटा अपने पत‍ि के साथ नजर आईं.

मलाइका और अरबाज के टूटे र‍िश्ते के बाद भी मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा खान पर‍िवार के बेहद करीब हैं. पार्टी में अमृता अपने पत‍ि संग नजर आईं.

खान पर‍िवार के इस सेल‍िब्रेशन में बॉबी देओल भी नजर आए.

Related Articles

Back to top button