मनोरंजन

सलमान ने अपनी मां को गिफ्ट की ये फैंसी कार

सलमान खान को अपने उदार स्वभाव के लिए जाना जाता है. वे अक्सर अपने परिवारवालों और करीबी दोस्तों को गिफ्ट देते रहते हैं. हाल ही में दबंग एक्टर ने एक बार फिर उदारता दिखाते हुए अपनी मां सलमा खान को एक लग्जरी कार गिफ्ट की. सलमान की मां अपने लिए एक कार खरीदने का प्लान कर रही थीं. उन्हें ये कार अपने रोजमर्रा के कामों को निपटाने के लिए चाहिए थी लेकिन सलमान ने अपनी मां के इस काम को अपने जिम्मे ले लिया.

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने अपनी मां के लिए एक फैन्सी एसयूवी कार खरीदी है. उन्होंने इस कार के साथ ही अपनी मां को सरप्राइज़ भी दिया है. दरअसल, सलमान की मां को कोई अंदाज़ा नहीं था कि सलमान उनके लिए कार खरीदने जा रहे हैं. जब उन्होंने इस कार को अपने घर के बाहर पार्क देखा तो वे हैरान रह गईं थी. हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, सलमा इस कार को इस्तेमाल नहीं कर पाएंगी क्योंकि ये कार बेहद फैंसी है साथ ही ये काफी ऊंची भी है और सलमा को इस कार में घुसने और बाहर निकलने में दिक्कतें पेश आईं थी.

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने अपने करीबी को एक लग्ज़री कार गिफ्ट की हो. उन्होंने इससे पहले 2012 में कटरीना कैफ को उनके बर्थ डे पर एसयूवी कार गिफ्ट की थी. सलमान ने अपनी बहन अर्पिता को भी शादी के तोहफे के रुप में रॉल्स रोयस फैंटम कार गिफ्ट की थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान फिलहाल अपनी फिल्म ‘भारत’ में बिजी है. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीज़र रिलीज हुआ था जिसमें सलमान कई किरदारों में नज़र आए थे. इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, शशांक सनी अरोड़ा जैसे सितारे भी नज़र आएंगे. सलमान इसके अलावा फिल्म भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने फेमस गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ में एक बार फिर नज़र आने वाले हैं. इस गाने को सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ के लिए तैयार किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button