मनोरंजन

सलमान ने पाकिस्तानी गायक आतिफ को हटाया, नए सिंगर की खोज

पुलवामा आतंकी हमले के बाद फ‍िल्म इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी कलाकारों संग काम न करने का फैसला ल‍िया है. इसी क्रम में सलमान खान ने भी अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक से पाकिस्तान सिंगर आतिफ असलम का गाया गाना हटा द‍िया है. खबर है कि अब वे क‍िसी अन्य सिंगर से गाने को रि‍-र‍िकॉर्ड कराएंगे. नोटबुक पाकिस्तान में र‍िलीज भी नहीं की जाएगी.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है. इससे पहले टीसीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. पाकिस्तान के कलाकारों को बैन किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता अश्विन और फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ ने इस खबर की पुष्ट‍ि की है.

नितिन कक्कड़ ने एक न्यूज पोर्टल से कहा है कि फिल्म का गाना रिप्लेस किया जा रहा है. फिल्म में फिलहाल उनकी जगह कौन आयेंगे उस गाने के लिए अभी तय नहीं है. लेकिन एक गाना आतिफ ने गाया था और उसे रिप्लेस कर रहे हैं. चूंकि हम पहले इंडियन हैं और जो फैसला लिया गया है हम उसके साथ हैं.

AWCWA का ऐलान, नहीं करेंगे पाक कलाकारों संग काम

उधर, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AWCWA) ने इस हमले की कड़ी निंदा की है और कहा, “हम पाकिस्तानी एक्टर्स और कलाकारों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से आधिकारिक तौर पर बैन कर रहे हैं. बावजूद इसके यदि कोई संस्था पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करती है तो उस पर AWCWA की ओर से सख्त कार्यवाई की जाएगी.

2 नए चेहरे लॉन्च करेंगे सलमान

बात करें सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म नोटबुक की तो हाल ही में सलमान ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं और इसमें जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल लीड रोल्स प्ले करते नजर आएंगे. दोनों की कलाकार इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

Related Articles

Back to top button