उत्तर प्रदेश

ससुराल वालों ने ही बहू की प्रेमी से कराई शादी, पति रहा मौजूद

बनारस में एक अलग तरीके का मामला सामने आया है। यहां पर एक विवाहिता ने ससुराल वालों ने मिशाल पेश की। ससुरालीजनों ने अपनी बहू की उसके प्रेमी से शादी कराई। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।ससुराल वालों ने ही बहू की प्रेमी से कराई शादी, पति रहा मौजूद

बनारस में चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता का प्रेम-प्रसंग हो गया। पति सहित ससुराल के लोगों ने विवाहिता को समझाया लेकिन वो किसी की सुनने को तैयार नहीं हुई। आखिरकार विवाहिता के ससुराल वाले उसकी जिद के आगे झुके। बुधवार को विवाहिता के पति, सास-ससुर और बड़े भाई की मौजूदगी में उसका दोबारा विवाह हुआ। 

चोलापुर क्षेत्र के एक गांव की युवती का विवाह जुलाई 2016 में चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुआ था। शादी के समय युवती ने अपने पति को देखते ही नापसंद कर दिया था। परिजनों के दबाव के आगे लेकिन उसे विवाह करना पड़ा। विवाह के बाद भी वो ज्यादातर अपने मायके में ही रही। इसी बीच पति के फुफेरे भाई से उसकी नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने की ठान ली।

विवाहिता ने अपने ससुराल के लोगों को बताया कि वह पति के फुफेरे भाई के साथ शादी कर आगे का जीवन जीना चाहती है। पति और ससुराल वाले पहले तो विवाहिता की सुनने को तैयार नहीं थे लेकिन उसकी जिद देख सभी को झुकना पड़ा। 

Related Articles

Back to top button