स्पोर्ट्स

सहवाग ने चुनी वर्ल्डकप 2019 की सबसे खतरनाक टीम, इन दिग्वज खिलाड़ियों को नहीं दिया मौका…

सोशल मीडिया पर इन दिनों क्रिकेट को लेकर काफी खबरे वायरल हुई है, जिसकी मुख्य वजह इन चल रही सीरीजे है जिनमें इंडियन टीम लगातार अच्‍छा खेल प्रदर्शन करने का परिचय दिया है। वहीं अब भारत को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर जाना है, इस दौरे के पश्‍चात इंडियन टीम के खिलाडि़यों को विश्‍वकप 2019 के लिये भी तैयारी करनी है। आपको बता दें कि इस बार के विश्‍वकप में 10 देशों की सबसे खतरनाक टीमे हिस्‍सा लेने वाली है। जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्‍सुकता देखने को मिल रही है। हालांकि विश्‍वकप के पहले ही कई दिग्‍गजो ने विश्‍वकप के लिये अपनी टीम बनाई, और अब वीरेन्‍द्र सहवाग भी इस लिस्‍ट में जुड़ चुके है। जिसके अनुसार 2 बड़े खिलाड़ी हुये टीम से बाहर।

दरअसल जबसे विश्‍वकप 2019 की घोषणा हुई तभी से कई दिग्‍गजों ने अपनी ड्रीम टीम बनाई है, वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बनी रही है, और अब विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेन्‍द्र सहवाग ने भी अपनी 11 खिलाड़ियों की टीम बताई है जो हम आपके साथ शेयर करने वाले है। आपको बता दें कि अगर हम तेज गेंदबाज की बात करें तो वीरेंद्र सहवाग को तेज गेंदबाज में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव पसंद है और इनके टीम में शिखर धवन और महेंद्र सिंह धोनी के साथ केएल राहुल जैसे युवा खिलाड़ी भी शामिल हैं। तो आइए जाने आखिर शहवाग ने अपनी कैसी टीम चुनी है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विश्‍वकप 2019 के लिये वीरेन्‍द्र सहवाग भले ही गेंदबाज के रूप में मोहम्मद शमी और उमेश यादव को काफी पसन्‍द करते है पर उन्होंने अपनी टीम में इन दोनों को जगह नहीं दी है और इन दोनों की जगह पर कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार को स्‍थान मिला है। अगर वीरेन्‍द्र सहवाग ही ड्रीम इंडियन टीम की बात की जाये तो वो कुछ इस प्रकार से है…..
विश्‍वकप के लिये सहवाग ही ड्रीम इंडियन टीम : शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, केदार जाधव, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार।

Related Articles

Back to top button