अजब-गजब

साँप के प्यार में पागल इस लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम, जिसे देखकर आप भी रह जायेंगे दंग…

आज हम आपको एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो साँप के साथ प्यार में पड़ता है, और प्यार ऐसी बात नहीं है, लेकिन वह लड़की उस सांप के प्रेम में पागल हो जाती है।

उड़ीसा के निवासी बिमाबाला दास, अपने घर के पास के बिल में रहने वाले सांप के साथ प्यार में पड़ गए, और उस साँप के प्यार में इतने उत्साही हो गए कि वह उस साँप के साथ सात राउंड ले गया।

हालांकि आम आदमी के लिए यह आश्वस्त होना मुश्किल है, बिमबाल्गा ने इस उपलब्धि की, यहां तक ​​कि पूरे गांव भी इस शादी में शामिल हो गए। हैरानी की बात है कि ग्रामीणों में से कोई भी इस शादी का विरोध नहीं करता, लेकिन खुशी से इस शादी में शामिल हो गया।

यह संपूर्ण मामला अतला में स्थित एक गांव में हुआ, जो उड़ीसा के खुर्द जिले से एक दूरी पर हुआ, जहां हिंदू प्रथा के अनुसार पूरे कानून के अनुसार, बिम्बाला नाम की एक लड़की ने अपने घर के पास एक बिल में रहने वाले साँप से शादी की थी, हालांकि सर्प बिम्बाला का विवाह हुआ, वह शादी में शामिल नहीं हो सका, लेकिन उसके स्थान पर एक तांबे का साँप रखा गया था।

इस पूरे मुद्दे पर, बिंबलाल कहते हैं कि जब भी वह पास के बिल में रहते सांप को खिलाने के लिए इस्तेमाल करते थे, तो सांप चुपचाप होकर दूध पियो होता, लेकिन उसने कभी उसे दफनाने की कोशिश नहीं की। बिंबला का मानना ​​है कि साँप उसे बहुत प्यार करता है, और इसलिए, इतना है कि वह उसे डांट नहीं किया था फिर भी, विमाबाला के साथ, उनके पूरे गांव इस शादी से बहुत खुश हैं, ग्रामीणों का मानना ​​है कि इस शादी के बाद पूरे गांव का भाग्य बदल जाएगा।

Related Articles

Back to top button