मनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की बीवी की खूबसूरती की मिसाल है, यकीन नही तो तस्वीरें देखें….

रवि तेजा साउथ के उन अभिनेताओं में से है जो अपनी दमदार आवाज और अपने शानदार एक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं। यही वजह है कि उनकी फिल्मों को सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड में भी बेहद पसंद किया जाता हैं, उन्होंने अपने शानदार अभिनय से न सिर्फ साउथ में कई फिल्में दी है बल्कि दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान भी बनाई हैं।
साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की बीवी की खूबसूरती की मिसाल है, यकीन नही तो तस्वीरें देखें….
रवि तेजा अपनी दमदार एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते है। रवि तेजा फिल्म इंडस्ट्री में महान राजा के भी नाम से पॉपुलर है। 26 जनवरी 1963 में आंध्र प्रदेश में जन्मे रवि तेजा का पूरा नाम रवि शंकर राजू विभूति है। फिल्म कि शानदार सफलता के बाद उन्होंने साउथ में लगातार कई हिट फिल्में दी हैं। रवि तेजा ने अपने 31 साल के फिल्मी करियर में करीब 70 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया हैं।


बता दे की अभिनेता रवि तेजा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरवात 1990 में आई फिल्म कर्त्तव्य से बतौर सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाया था। उसके बाद 1990 में आई फिल्म लिकोसम से उन्होंने बतौर लीड एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरवात की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें नंदी अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है।


रवि तेजा ने साल 2002 में कल्याणी से शादी की और उनके दो बच्चे है। बड़ी बेटी मुक्षाद और छोटे बेटे का नाम मानित विभूति राजू है। रवि तेजा की पत्नी कल्याणी की बात की जाये तो वे दिखने में बहुत खूबसूरत लगती है। उनकी खूबसूरती साऊथ की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही है।

Related Articles

Back to top button