मनोरंजन

सामने आई ‘बिग बॉस 13’ की लॉन्चिंग डेट, सलमान बोले- ‘इस बार फैलेगा रायता’

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है । पिछले कई दिनों से मेकर्स शो के प्रोमो रिलीज कर रहे हैं । हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में सलामन ने शो लॉन्च की डेट बता दी है । कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का चौथा प्रोमो रिलीज किया है।

इसमें बताया गया है कि ये शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है। इस नए प्रोमो में सलमान खान शेफ बनकर खिचड़ी पकाते हुए रायता फैलाने की बात कर रहे हैं। इस प्रोमो में कहा जा रहा है कि शो में रायता फैलने वाला है । इससे पहले प्रोमो में बताया गया था कि ये शो टेढा़ भी होगा ।

साथ ही ये भी बता दिया गया था इस बार शो के चार हफ्तों में ही फाइनलिस्ट चुन लिया जाएगा और उसके बाद जंग शुरू होगी। बता दें कि इस सीजन में सभी सेलेब्रिटीज होंगे । मेकर्स ने सीजन 13 में कॉमनर्स को ना लाने का फैसला किया है । ऐसे में फैंस उत्साहित हैं कि कौन-कौन से सेलेब्रिटीज शो में नजर आएंगे।

खबरों की मानें तो टीवी एक्टर विशाल आदित्य और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। फिलहाल दोनों ‘नच बलिये 9’ का हिस्सा हैं । इससे पहले के प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आए थे । दूसरे प्रोमो में सलमान के साथ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी थीं ।

‘बिग बॉस’ का सेट हर बार लोनावला में होता है लेकिन इस बार इसे मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया गया है। खबरों की मानें तो इस बार शो किसी एक थीम पर आधारित नहीं होगा। शो में मुग्धा गोडसे, सिद्धार्थ शुक्ला, चंकी पांडे, राजपाल यादव, माहिका शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्य और आदित्य नारायण के शामिल होने की खबर है ।

Related Articles

Back to top button