मनोरंजन

सारा-कार्तिक की प्यार की निशानी तस्वीरों के जरिए हो रही हैं वायरल

सारा-कार्तिक की प्यार की निशानी तस्वीरों के जरिए हो रही हैं वायरल …बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को लेकर कम बल्कि अपने अफेयर की खबरों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं. जैसे ही कोई एक्टर साथ में दिखे वैसे ही उन पर ये बात आ जाती है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बारे में भी आये दिन खबर सुनने को मिल ही जाती है. जब से दोनों ने इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग शुरू की तभी से ये दोनों चर्चा में बने हुए हैं. अब इनके बारे में एक और जानकारी सामने आई है.

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान अपनी मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ जब छुट्टियां बिता के वापस लौटी तब कार्तिक आर्यन सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान को लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. अब इससे तो यही लगता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और काफी गंभीर भी हैं. मज़ेदार बात तो ये है कि सारा अली खान कार्तिक आर्यन को इस कदर मिस करती है की दोनों एक-दूसरे को वीडियो कॉलिंग कर एक-दूसरे का हाल-चाल लेना नहीं भूलते.

जब भी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ नहीं होते हैं तो वे एक-दूसरे को वीडियो कॉल करके अपनी मौजूदगी का एहसास कराते हैं. हाल ही में ऐसा जब देखने को मिला जब कार्तिक आर्यन एक ब्रांड शूट के दौरान वीडियो-कॉल करके सारा अली खान से अपने कपड़े, बाल और स्टाइल पर उनकी राय पूछी. इससे तो यही लगता है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी गंभीर हो रहे हैं. आपको बता दें कार्तिक आर्यन लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए रवाना हुए थे, तो सारा अली खान-कार्तिक आर्यन को सी-ऑफ करने के लिए पहुंची हुई थी.

Related Articles

Back to top button