मनोरंजन

सारा-सुशांत की केदारनाथ ने निकाली लागत, अब देखें कितना होगा फायदा

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी केदारनाथ ने इस बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं मंगलवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई की.

सारा-सुशांत की केदारनाथ ने निकाली लागत, अब देखें कितना होगा फायदाट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 9.75 करोड़, रविवार को 10.75 करोड़, सोमवार को 4.25 करोड़ रुपये कमाए. भारतीय बाजार में फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में 32 करोड़ की कमाई की.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार को भी अच्छा कलेक्शन निकालते हुए 3.75 करोड़ की कमाई की है.  फिल्म ने बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 3.25 की कमाई की.  इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 39 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें कि फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ बताया जा रहा है.

इस कारण चर्चा में रही फिल्म

फिल्म के बैकड्रॉप में 2013 की केदारनाथ त्रासदी है. ये एक प्रेम कहानी है. इसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. समीक्षकों और प्रशंसकों ने फिल्म को लेकर मिली जुली प्रतिक्रया दी है. वैसे रिलीज से पहले ही इसके कंटेंट को लेकर कई विवाद भी सामने आए. कुछ संगठनों ने लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया. इन्हीं विवादों की वजह से उत्तराखंड में केदारनाथ का प्रदर्शन नहीं हो पाया. शूटिंग के दौरान भी निर्माताओं और निर्देशक के बीच विवाद सामने आए थे. इस वजह से फिल्म की रिलीज में देरी भी हुई.

बाद में रोनी स्क्रूवाला के बैनर ने इसे बनाया. सारा अली खान की डेब्यू फिल्म होने की वजह से इसकी काफी चर्चा थी. सारा ने हिंदू लड़की का किरदार निभाया है. जबकि उनके अपोजिट सुशांत ने कुली का रोल किया है जिसका धर्मं मुस्लिम है. फिल्म का काफी हिस्सा उत्तराखंड में शूट किया गया है. कम संसाधनों में अच्छे वीएफएक्स की वजह से इसकी चर्चा हो रही है.

Related Articles

Back to top button