मनोरंजन

साल 2018 में कैंसर जैसी बिमारी से जूझते नजर आए ये Bollywood सितारे

साल 2018 जहां एक तरफ खुशियों से और नई चीजों से भरपूर था,तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ये साल उतना ज्यादा खास नहीं रहा था। इस साल Bollywood में ऐसी कई सारी घटनाएं हुई हैं जो कि बेहद ही दुख भरी थी। इस साल कई ऐसे सितारे हैं जो की किसी ना किसी गंभीर बिमारी से पीड़ित थें। वहीं कुछ ऐसे सितारे भी थें जो इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थें। गुजरते साल में चलिए एक बार नजर डालते हैं बॉलीवुड के उन सितारों पर जो गंभीर बिमारी से पीड़ित रहे हैं।

इस लिस्ट में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझने वाले सितारे हैं सोनाली बेंद्रे, इरफान खान और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप। सोनाली बेंद्रे को जब इस बीमारी का पता चला तो उन्होने अपनी तकलीफ किसी को भी जाहिर नहीं होने दी और वो सीधे इलाज करवाने के लिए विदेश चली गईं।

सोनाली के अलावा इरफान खान भी कैंसर जैसी ही गंभीर बीमारी का शिकार हुए और उन्होने भी इलाज करवाने के लिए ज्यादा समय नहीं लगाया और बाहर चले गए। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वो जल्द ही भारत वापसी कर सकते हैं।

इसके अलावा आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इस समस्या से जूझ चुकीं थी और इसके बाद दोबारा कैंसर ने उनकी दहलीज पर दस्तक दे दी। आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी के दोबारा कैंसर होने के बारे में जानकारी देते हुए सबको चौंका दिया था। आयुष्मान खुराना के लिए साल फिल्मों के नजरिए से काफी अच्छा रहा है।

Related Articles

Back to top button