अद्धयात्म

सावन के महीने में 3 राशि पर रहेगी भगवान विष्णु की विशेष कृपा, चमकेगी किस्मत हो जायेंगे मालामाल….

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारे जीवन में जो भी उतार चढ़ाव जैसी स्थितियां बनती है, उसकी मुख्‍य वजह ग्रहों में होने वाले परिवर्तन होते है। जिसकी वजह से हमारे जीवन में कभी सुख तो कभी दुख का क्रम निरंतर चलता रहता है। इस संबंध में हमारे ज्‍योतिष शास्‍त्रों में सविस्‍तार बताया गया है। जिसके अनुसार इस बार एक ऐसा संयोग बन रहा है,जिसमें भगवान विष्‍णु स्‍वयं 3 रासावन के महीने में 3 राशि पर रहेगी भगवान विष्णु की विशेष कृपा, चमकेगी किस्मत हो जायेंगे मालामाल….शि वाले जातकों पर महरबान हो रहे है।सावन के महीने में 3 राशि पर रहेगी भगवान विष्णु की विशेष कृपा, चमकेगी किस्मत हो जायेंगे मालामाल….

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मनुष्य के जीवन में ग्रहों की चाल का बहुत बड़ा महत्व माना गया है,क्‍योकि ग्रहों की चाल से ही हमारे सामान्य जीवन पर सीधा असर पड़ता है। कभी कोई ग्रह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी दिक्‍कतों का सामना भी करना पड़ता है,इसी क्रम में इस बार भगवान विष्‍णु जी स्‍वयं तीन राशियों पर कृपा बरसाने वाले है। जिन राशियों पर भगवान विष्‍णु की विशेष कृपा होने वाली है,वो कुछ इस प्रकार से है…….

मेष राशि : भगवान विष्णु की कृपा से आपकी हर समस्या का अंत हो जाएगा,भगवान विष्णु की कृपा से आप तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेगे,मित्रों के मामले में थोड़ा सावधान रहे,किसी खास मित्र के द्वारा आपको विश्वास घात दिया जा सकता है,जिससे आपको हानी उठानी पड़ सकती है, सावन के महीने में आप को व्यपार के क्षेत्र में अपार धन मिलेगा,जिससे आपका और आपके परिवार का दिल खुश रहेगा, घर में शांति बनी रहेगी, इस महीने में आपको बड़ी सफलता हाथ लगेगी।

तुला राशि : भगवान विष्णु की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी,आपका व्यापर तेजी से प्रगति करेगा,जिससे आपको अपार धन मिलेगा आप अपनी कैरियर के अंदर सफलता को प्राप्त करोगे,अपनी विरोधियों से सावधान रहें,यह आपको हानि पहुंचा सकते हैं,वाहन को ध्यान पूर्वक चलाएं,सावन की इस महीने में आप सुबह जल्दी उठकर भगवान विष्णु की पूजा अर्चना करें,जिससे आपके जीवन में आने वाली सभी समस्याएं खत्म हो जाएगी।

मीन राशि : इस महीने में आप हर प्रकर की चुनोती का सामना करते हुए आगे बढ़ोगे,आपको अपने जीवन के अंदर इस महीने में बड़ी चुनौतियां का सामना करना पड़ेगा और भगवान विष्णु की कृपा से आप चुनौती को पार करते हुए सफलता को प्राप्त करोगे,कई दिनों से जो आपके काम अटके हुए थे।वह भगवान कृष्ण की कृपा से जल्द ही पूरे होंगे,उसका महीने में आपको प्यार के मामले में अपार सफलता मिलेगी,यह महीना आपकी लाइफ को चेंज कर देगा।

Related Articles

Back to top button