मनोरंजन

साहो के सेट से लीक हुई प्रभास-श्रद्धा कपूर की फोटो

बाहुबली के दूसरे पार्ट के बाद दर्शकों में साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म साहो को लेकर जबरदस्त उत्सुकता है. फिल्म साहो के एक्शन सीन्स ने पहले ही दर्शकों को आकर्ष‍ित कर रखा है. अब फिल्म के सेट से प्रभास और श्रद्धा की लीक तस्वीरें लोगों को सरप्राइज कर रही हैं. तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री काफी रिफ्रेशिंग और शानदार है. फिल्म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं.

फिल्म के सेट से लीक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. एक दूसरे की आंखों में देखते हुए प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी बेहद रोमांटिक लग रही है. इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर तेलुगू फिल्म में डेब्यू कर रहीं हैं. पिंक ड्रेस में श्रद्धा खूबसूरत लग रहीं हैं. हाल ही में श्रद्धा, साइना नेहवाल की बायोपिक की वजह से चर्चा में थीं. साइना की बायोपिक फिल्म में पहले श्रद्धा को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में उनकी जगह परिणीति चोपड़ा को ले लिया गया.

फिलहाल साहो की टीम फिल्म के फाइनल स्टेज की शूटिंग कर रही है. हाल ही मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा कि ‘बाहुबली के बाद मेरी यह अगली एक्शन थ्रिलर है. मुझे लगता है कि लोग मुझे एक्शन फिल्मों में देखना पसंद करते हैं.’ प्रभास पिछली बार बाहुबली-2 में नजर आए थे.

साहो में दोनों की जोड़ी दर्शकों को कितना पसंद आती है यह तो फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा. फिलहाल, उनकी लीक तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है. साहो तेलुगू के अलावा हिंदी और तमिल में भी रिलीज होगी. फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी समेत कई बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आएंगे. यह फिल्म 15 अगस्त को भारत में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button