Entertainment News -मनोरंजन

सिक्स पैक दिखाने वाले हनी सिंह का हो गया है ये हाल, अब देखकर पहचान भी नहीं पा रहें लोग

कुछ समय पहले तक म्यूजिक की दुनिया के सुपरस्टार यो यो हनी सिंह को हर टीनएजर से लेकर पूरा यूथ ब्रिगेड कॉपी करता था. उनका कूल लुक पूरी सोसायटी में स्टाइल स्टेटमेंट बन गया था. लेकिन अब उन्हीं हनी सिंह को पहचान पाना भी मुश्किल है. कुछ समय पहले तक बॉलीवुड की लगभग हर फिल्म में हनी सिंह अपने गाने दे रहे थे. अपने जबरदस्त रैप स्टाइल से हनी सिंह भारत की युवा पीढ़ी में अलग ही पहचान बना चुके है.

इस पॉपस्टार के ट्विटर पर 4 मिलियन फॉलोवर्स है और फेसबुक पर 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. लेकिन इतना फेमस होने के बावजूद हनी सिंह अचानक बॉलीवुड से गायब हो गए थे और अब 2 साल बाद फिर से वापसी की है.

हनी सिंह लंबे समय से लाइम लाइट से गायब थे. खबरें आईं कि हनी सिंह नशे की लत का शिकार होने के कारण वर्क फ्रंट से नदारत थे. वहीं कई बार उनके डिप्रेशन की बातें भी सामने आईं. इस बीच उन्होंने एक दो बार कम बैक की कोशिश भी की लेकिन मामला बहुत जमा नहीं.

लेकिन हाल ही में दीपवीर के रिसेप्शन पर इन्हें देखा गया था. लेकिन इन्हें देखकर सब चौंक गए. दरअसल हनी सिंह पूरी तरह बदल चुके है. कभी अपने गानों में सिक्स पैक फ्लौंट करने वाले हनी सिंह बहुत मोटे नजर आ रहे है. उनकी यह तस्वीरें उनके डाय हार्ट फैंस के लिए काफी दुख देने वाली हो सकती है. काले रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हनी सिंह का वजन इतना ज्यादा हो चुका है कि उनकी पिछली तस्वीरों के मुकाबले उनका वजन दोगुना लग रहा है. खैर हम उम्मीद करते हैं हनी जल्द ही अपनी पूरी एनर्जी के साथ एक फिर वापसी करेंगे.

Related Articles

Back to top button