अद्धयात्म

सितम्बर में इन 2 राशियों को झेलना पड़ेगा शनिदेव का गुस्सा, भूलकर भी ना करें ये काम

शनिदेव के बारे में हमारे समाज में बहुत सी बाते फैली हुई हैं जिसके कारण लोग इनको क्रोध का देवता मानते हैं परंतु हकीकत कुछ ही है, शनि देव को पुराणों में न्याय का देवता माना जाता है . ये कर्मों के अनुसार हम लोगों को फल देते हैं. शनिदेव को सूर्य पुत्र एवं कर्मफल दाता माना जाता है। ये जिस भी व्यक्ति पर प्रसन्न हो जाते हैं उसकी झोली खुशियों से भर जाती है, लेकिन वहीं कोई व्यक्ति गलत कर्म करता है, या गरीब लोगों को सताता, चोरी करता है तो शनि देव उस व्यक्ति पर कभी अपनी कृपा नहीं बरसाते हैं.

सितम्बर में इन 2 राशियों को झेलना पड़ेगा शनिदेव का गुस्सा, भूलकर भी ना करें ये काम

को इस बार शनि देव के दोष से सावधान रहना पड़ेगा. दरअसल इस महीनोें आपको सतर्क रहने की जरूरत है, गलती से भी किसी के साथ बुरा व्यवहार ना करें, कभी शनि देव का प्रकोप आपको भुगतना पड़े.

तुला राशिफल

सबसे पहले हम तुला राशि के लोगों की बात करेंगे. इस महीने तुला राशि वाले थोड़ा सतर्क रहें, किसी से बाहर लड़ाई झगड़ा ना करें, किसी भी काम को करने से पहले परिवार की सलाह जरूर लें. इस बार आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. शनि थोड़ा नाराज रहेंगे, इसीलिए उनकी शनि भगवान की पूजा अर्चना जरूर करें.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के जातक ध्यान दें कि किसी पर भी भरोेसा ना करें. अपना काम खुद करें, वरना नुकसान भी झेलना पड़ सकता है, सुबह सुबह उठकर नहा धोकर भगवान शनि की पूजा जरूर करें. किसी के साथ बुरा छल कपट बिल्कुल ना करें, परिवार में लड़ाई झगड़े बिल्कुल ना करें.

Related Articles

Back to top button