अद्धयात्म

सिर्फ लक्ष्मी माँ ही नहीं गणेशजी भी बना सकते हैं आपको धनवान, बस करें ये अनोखा उपाय

आज के महंगाई के समय में कोई भी गरीब नहीं रहना चाहता हैं. हर कोई चाहता हैं कि उसके पास पर्याप्त पैसा हो ताकि वो जिंदगी की सभी जरूरतें पूरी करने के साथ भोग विलास का भी आनंद उठा सके. वैसे ये पैसो का भण्डार हमारे अचानक बीमार पड़ने पर भी बहुत काम आता हैं. ऐसे में हर कोई इसी फ़िराक में लगा रहता हैं कि उसका बैंक बैलेंस हमेशा भरा रहे. हालाँकि पैसे कमाने का आपकी किस्मत से बहुत गहरा कनेक्शन होता हैं. यदि किस्मत अच्छी हो तो एक फटीचर व्यक्ति भी अमीर बन सकता हैं और वहीँ किस्मत बुरी हो तो एक करोडपति भी रोड पर आ सकता हैं.

जब भी बात किस्मत और पैसो की आती हैं तो हम भगवान की तरफ फ़रियाद लेकर चले जाते हैं. हिन्दू धर्म में लक्ष्मी जी को धन की देवी माना गया हैं. इसलिए सभी लोग लक्ष्मी जी को मनाने में लगे रहते हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लक्ष्मी जी के अलावा एक और देवता हैं जो आपको मालामाल कर सकते हैं. यदि आप ने गौर किया हो तो लक्ष्मी जी की अधिकतर तस्वीरों में उनके पास गणेश जी भी विराजित रहते हैं. गणेश जी लोगो की तक़दीर बदलने के लिए जाने जाते हैं. जहाँ एक तरफ लक्ष्मी माँ आपकी वर्तमान धन संपत्ति को और बढ़ाने का काम करती हैं वहीँ गणेश जी आपकी किस्मत प्रबल कर आपको और अधिक धन अर्जित करने का रास्ता दिखाते हैं.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको गणेश जी का एक स्पेशल उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आपको मालामाल बनने से कोई नहीं रोक पाएगा.

गणेशजी का ये एक उपाय आपको बना देगा धनवान

बुधवार के दिन आप गणेश जी की प्रतिमा के सामने एक केले का पता रख दे. इस केले के पत्ते पर गेहूं और चावल की दो अलग अलग ढेरी बना दे. अब चावल वाली ढेरी पर चांदी का सिक्का रखे जबकि गेहूं वाली धरी पर नार्मल सिक्का रखे. अब गणेश जी के सामने एक घी का दीपक प्रज्वलित करे. इसके बाद गणेश जी की आरती करे. ये आरती पहले गणेश जी को दे, फिर केले के पत्ते पर रखे दोनों सिक्को को दे. अंत में आप चाहे तो ये आरती आपके घर की तिजोरी या अलमारी को भी दे सकते हैं.

अब आपको इस चांदी के सिक्के को अपने घर की तिजोरी में रखना हैं. ऐसा करने से आपकी तिजोरी में रखा धन बहुत धीमी गति से खर्च होगा. ये जो दूसरा नार्मल सिक्का हैं इसे आप अपने पर्स में रख दे. इस बात का ध्यान रखे कि आप इस सिक्के को खर्च ना करे और हमेशा अपने पर्स में रखे रहने दे. चाहे तो इस पर कोई निशान भी लगा दे. ये सिक्का आपको और अधिक पैसा कमाने के लिए किस्मत के दरवाजे खोलेगा. इसे पर्स में रखने के बाद आपके पास कहीं ना कहीं से पैसा आते ही रहेगा.

दोस्तों यदि आपको ये उपाय पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों साथ शेयर करना ना भूले ताकि वे भी इसका लाभ ले सके.

Related Articles

Back to top button