Entertainment News -मनोरंजन

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर दोहराएंगी कहानी,ऐसे आगे बढ़ेगी कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी

टीवी के प़ॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्वीस्ट आता ही रहता है आपको बता दें इस समय शो में एक नया ट्वीस्ट चल रहा है जी हां बताना चाहेंगे शो में नायरा अपनी याददाश्त खो चुकी है और इस समय नायरा को कुछ भी याद नहीं है।

दरअसल सीरियल में कार्तिक ने कुछ दिन पहले दिखाए गये एपिसोड मे अपनी बहन कीर्ति और पत्नी नायरा का बच्चा बदल देता है दरअसल बताना चाहेंगे सीरियल में नायरा के बच्चे की मौत हो जाती है वही कीर्ति सीरियल में कोमा में रहती है अपनी पत्नी और बहन की इस कश्मकश में फंसे कार्तिक ने काफी सोच समझकर कीर्ती का बच्चा नायरा को देने का फैसला करते है।

हाल ही में कुछ दिन पहले दिखाए गये एपिसोड में कार्तिक की ये सच्चाई पूरे परिवार को पता चल जाती है वही इसके बाद परिवार के सभी सदस्य कार्तिक की इस गलती से काफी नाराज है।ऐसे में नायरा की भी अब याददाशत जा चुकी है।वही नक्ष इस समय कार्तिक से बहुत ज्यादा नाराज है।

इसी के साथ शो में नक्ष नायरा को कार्त‍िक से सारे रिश्ते तोड़ने को कहता है।वही अब इसी के बाद ये सब हुआ और कार्तिक-नायरा के बीच दूरियां आ जाती है। अब शो के लिए बताया जा रहा है कि जल्द ही एक नए ट्रेक के दौरान कार्तिक-नायरा की मुलाकात जिम में भी होगी।

वही एक बार फिर से दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ेगी आने वाले एपिसोड में कार्तिक नायरा एक दूसरे से तलाक ले लेंगे इसके बाद कार्तिक और नायरा अपनी अपनी जिंदगी जीने लगेंगे।

Related Articles

Back to top button