Entertainment News -मनोरंजन

सुनील शेट्टी की जिन्दगी में भगवान बनकर आया था ये हीरो, आज भी मानते है सगा भाई

कहते है ना की जब हमें किसी की सबसे ज्यादा जरूरत होती है और कोई मिलता नहीं है तो हम अपने आप को दुनिया से अलग समझने लगते हैं. हमें लगता है की पूरी दुनिया को हमारी केयर नहीं है, पर कहते है ना की भगवान एक रास्ता बंद करता है तो दो रास्ते खोल देता है. ऐसा ही हुआ था सुनील शेट्टी के साथ जब इनका बॉलीवुड करियर तबाह हो रहा था तब एक ऐसा हीरो आया जिसने सुनील की जिन्दगी बदल कर रख दी थी.सुनील शेट्टी की जिन्दगी में भगवान बनकर आया था ये हीरो, आज भी मानते है सगा भाई

शेट्टी फिल्मो में इसलिए हुए कामयाब 
सुनील शेट्टी ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई पर वो इतनी अच्छी एक्टिग के साथ भी आगे नहीं बढ़ पा रहे थे. उन्हें लग रहा था की उनकी फ़िल्मी दुनिया अब खत्म होने वाली है. क्योंकि अनेक ऐसे हीरो थे जिन्हें बॉलीवुड की दुनिया में विरासत में ऐसी फ़िल्में मिली जिन्हें सबसे ज्यादा चर्चित फ़िल्में कहा जाता है.

ये दो एक्टर थे सबसे पोपुलर 
अजय देवगन और सलमान खान उस समय के सबसे ज्यादा पोपुलर हीरो में से एक थे और एक तरफ सुनील के पास काम भी नहीं था. उन्होने काम की उम्मीद पूरी तरह से छोड़ दी थी पर एक समय ऐसा आया की उन्हें एक ऐसी फिल्म का ऑफर आया जिसे सुनने के बाद उन्होंने उस फिल्म को उन तक पहुँचाने वाले को धन्यवाद दिया.

लेकिन इस फिल्म से छा गये शेट्टी 
आपको सुनील की फिल्म ‘मोहरा’ तो याद होगी इस फिल्म के बाद सुनील ने कभी पीछे नहीं देखा और बॉलीवुड में अपनी एक ऐसी छाप जमा ली जो आज तक कोई नहीं धो पाया. जी हाँ इस फिल्म को सबसे पहले अजय देवगन को ऑफर किया गया था पर अजय ने निर्माता से गुजारिश की थी की यह फिल्म सुनील को दी जाए. क्योंकि सुनील को उस समय में फिल्म की सबसे ज्यादा जरूरत थी.

लेकिन इस एक्टर का है एहसान 
जब सुनील को यह फिल्म मिली तो उनका करियर दौड़ने लगा और वो हर बार अजय देवगन का शुक्रगुजार करते हैं. सुनील कहते हैं की यदि वो ना होते तो उन्हें यह फिल्म कभी नहीं मिल पाती पर शायद मेरे भाई को मुझपर यकीं था की मैं यह रोल अच्छे से निभा लूँगा.

इन दोनों में है आज भी रिश्ता 
आपको बता दूँ की सुनील और अजय दोनों भाई तो नहीं है पर दोनों का रिश्ता किसी सगे भाई से कम नहीं है. आज अजय और सुनील दोनों ही बॉलीवुड के महान एक्टरों में से एक माने जाते हैं. सुनील अक्सर कहते हैं की सगे भाई से भी ज्यादा प्यार है हम दोनों में क्योंकि हम दोनों हमेशा दिल से अपनी दोस्ती निभाते हैं.

बलवान, वक्त हमारा है, पहचान, दिलवाले, अंत, मोहरा, गोपी किशन, हम हैं बेमिसाल, सुरक्षा, रघुवीर, गद्दार, टक्कर, एक था राजा, विश्वासघात, कृष्णा, शस्त्र, सपूत, रक्षक, बाॅर्डर, पृथ्वी, भाई, आक्रोश, हू तू तू, क्रोध, हेराफेरी, रिफयूजी, जंगल, धड़कन, आॅफिसर, ये तेरा घर ये मेरा घर, आवारा पागल दीवाना, मसीहा, कांटे, कयामतः सिटी अंडर थ्रेट, रूद्राक्ष, मैं हूं ना, आॅनः मेन एट वर्क, हलचल, टैंगो चार्ली, दस, फाइट क्लब-मेंबर्स आॅनली, चुप चुप के, फिर हेराफेरी, अपना सपना मनी मनी, शूटआउट एट लोखंडवाला, कैश, वन टू थ्री, दे दना दन, रेड अलर्टः द वार विद इन, नो प्राॅब्लम, थैंक्यू, लूट, एनेमी, कोयलांचल।

Related Articles

Back to top button