BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सिद्धू के पाकिस्तान जाने से उन्हें देश की जनता कभी माफ नही करेगी

नई दिल्ली:  बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने  कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर कड़ी टिप्पणी की है, जिसमें उन्होंने कहा  कि ,’नवजोत सिंह सिद्धू की मानसिक स्थिती ठीक नहीं लगती। अगर वे पाकिस्तान जाते हैं तो उनकी राजनीतिक की  पाकिस्तान चुनाव में पीटीआई ने सबसे ज्यादा सीट हासिल की थी, जिसके बाद इस पार्टी के प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद के रुप में शपश ग्रहण लेंगे। वहीं इस समारोह में भारत से कांग्रेस के नेता और पू्र्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का जाना लगभग तय माना जा रहा है। ऐसे में उनके पाकिस्तानी दौरे पर भाजपा पार्टी के कई नेताओं ने निशाना साधा है। इसी बीच बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी कड़ी टिप्पणी की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू की मानसिक स्थिती ठीक नहीं लगती। अगर वे पाकिस्तान जाते हैं तो उनकी राजनीतिक जीवन पर खासा असर पड़ेगा। साथ ही उनके पाकिस्तान देश जाने पर देश के नागरिक उन्हें माफी नदीं देंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें, 18 अगस्त को इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद का शपथ लेगें। इसको लेकर भारत से भी कई दिग्गजों को आमत्रण भेजा गया था, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा सुनील गावस्कर शामिल है, हालांकि सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद को लेकर होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में जाने से मना कर दिया। इसको लेकर उन्होंने यह कहा है कि वे इस वक्त भारत के इंग्लैंड दौरे में काफी व्यस्त है। इसकी वजह से वे पाकिस्तान में इमरान खान के शपश ग्रहण समारोह में नहीं जा सकते हैं।
वहीं दूसरी तरफ जब पाकिस्तान जाने को लेकर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बातचीत की गयी तो उन्होंने हामी भरते हुए कहा कि वे एक खिलाड़ी होने के नाते खुद को गौरवांवित महसूस कर रहे हैं और इस खास मौके पर जरूर शामिल होंगे। यह उनकी निजी यात्रा है और इसे राजनीतिक स्तर से नहीं देखना चाहिए।

भले ही कांग्रेसी नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्दू पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह को निजी यात्रा कह रहे हैं, लेकिन बीजेपी समेत कई पार्टियां इसपर निशाना साध रही है।

 

Related Articles

Back to top button