राजनीतिराष्ट्रीय

सुषमा स्वराज के प्रशंसको ने ये क्या कहा मोदी के बारे में !

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पिछली सरकार में विदेश मंत्रालय का जिम्मेदारी संभालने वाली सुषमा स्वराज ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मंत्रियों की शपथ के बाद एक ट्विटर पर एक विदा संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का धन्यवाद किया। सुषमा के इस संदेश के बाद ट्विटर पर उनके प्रशंसकों में निराशा छा गई। लोग पूर्व विदेश मंत्री सुषमा की तारीफ करते दिखे। बता दें कि मोदी के दूसरे कार्यकाल में सुषमा को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है।
लोकसभा चुनावों में मिली प्रचंड जीत के बाद मोदी सरकार 2.0 ने गुरुवार को शपथ भी ले लिया। शपथग्रहण समारोह के बाद सुषमा ने ट्वीट कर पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्रीजी, आपने 5 वर्षों तक मुझे विदेश मंत्री के तौर पर देशवासियों और प्रवासी भारतीयों की सेवा करने का मौका दिया और पूरे कार्यकाल में व्यक्तिगत तौर पर भी बहुत सम्मान दिया। मैं आपके प्रति बहुत आभारी हूं। हमारी सरकार बहुत यशस्विता से चले, प्रभु से मेरी यही प्रार्थना है।’
प्रधान मंत्री जी – आपने 5 वर्षों तक मुझे विदेश मंत्री के तौर पर देशवासियों और प्रवासी भारतीयों की सेवा करने का मौका दिया और पूरे कार्यकाल में व्यक्तिगत तौर पर भी बहुत सम्मान दिया. मैं आपके प्रति बहुत आभारी हूँ. हमारी सरकार बहुत यशस्विता से चले, प्रभु से मेरी यही प्रार्थना है.
हालांकि केंद्रीय कैबिनेट में सुषमा स्वराज को नहीं पाकर प्रशंसकों में निराशा फैल गई। कुछ लोगों ने जहां सुषमा को शामिल नहीं करने पर पीएम मोदी पर सवाल उठाए हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने सुषमा को मंत्री बनाए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर अभियान भी शुरू कर दिया है। कुछ फैन्स ने बतौर विदेश मंत्री सुषमा के काम की तारीफ करते हुए उन्हें प्रेरणादायी करार दिया। लोगों ने किसी ना किसी रूप में सक्रियता बनाए रखने की गुजारिश भी की।

Related Articles

Back to top button